कोरोना बिग ब्रेकिंग: कोरोना का एक और नया मरीज मिला……इस जिले में लगातार बढ़ रही है मरीजों की संख्या ..अब संख्या हुई संक्रमितों की 2

रायपुर,8 अप्रैल 2020। अब से कुछ देर पहले सामने आई रिपोर्ट के बाद प्रशासन के माथे फिर बल पड़ गए हैं। इस रिपोर्ट के अनुसार कटघोरा से एक और कोरोना संक्रमित मिला है। इस व्यक्ति की पहचान गुप्त रखी गई है।

इस व्यक्ति के बारे में केवल इतनी जानकारी हासिल हुई है कि यह व्यक्ति कटघोरा में बीते दिनों संक्रमित के रुप में पहचाने गए सोलह वर्षीय किशोर के संपर्क में था।

कोरोना बिग UPDTE: कटघोरा में लागू हुआ कंपलीट लॉकडॉउन दूसरा मरीज मिलते ही हाई अलर्ट पर गया ज़िला प्रशासन.. देर रात तक कवायद में जुटी रही कलेक्टर किरण कौशल

हालाँकि यह बेहद प्रारंभिक सूचना है। समाचार विस्तार से आने में समय लग सकता है, आशंका है कि यह संक्रमित नया मरीज सामाजिक हॉटस्पॉट का हिस्सा हो सकता है। कटघोरा में ही एक मुस्लिम किशोर कोरोना पॉजिटिव मिला था, जिसका रायपुर एम्स में इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक जिस मस्जिद में कोरोना पोजेटिव नाबालिग मिला था, उसी मस्जिद में ये युवक भी नवाज़ के लिए जाया करता था। खबर जे मुताबिक इस दौरान संपर्क में आने की वजह से ही ये युवक भी संक्रमित हुआ है। युवक को सुबह रायपुर एम्स में लाया जा सकता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.