Begin typing your search above and press return to search.

CG: राजधानी में गमला मारकर हत्या, पुराने विवाद में उतारा मौत के घाट...आरोपी गिरफ्तार

CG: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवक के सिर में गमला मारकर हत्या कर दी गई

CG: राजधानी में गमला मारकर हत्या, पुराने विवाद में उतारा मौत के घाट...आरोपी गिरफ्तार
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवक के सिर में गमला मारकर हत्या कर दी गई। घटना रामनगर चौकी थाना क्षेत्र की है। मृतक मजदूरी का काम करता था और उसका नाम वासु उर्फ सूरज सिंहा था। पुलिस ने हत्या में शामिल आरोपी भूपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना रामनगर चौकी क्षेत्र की है। मृतक वासु सिंहा का भूपेंद्र के साथ पुराना विवाद चल रहा था। रविवार 25 अगस्त की रात भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच में विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि भूपेंद्र ने गमला फेंक कर वासु को मार दिया। इस घटना में वासु के सिर पर गहरी चोट लगी और लहूलुहान हालत में जमीन पर ही गिर पड़ा।

इधर, आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वासु की मौत हो चुकी थी। आरोपी भूपेंद्र को गिरफतार कर लिया गया है। हत्याकांड के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पायेगा।

CG कांच के बोतल से गला रेतकर युवक की हत्या, शराब पीने के दौरान हुआ था विवाद..

बिलासपुर. शराब पीने के दौरान हुए विवाद में एक युवक के गले में शराब की टूटी बोतल से वार कर उसकी हत्या कर दी गई। पूरा वाक्या रात 11 से 12 बजे के बीच घटित हुआ। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गए। वही मामले की सूचना मिलने पर पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है। पढ़ें पूरी खबर...


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story