Begin typing your search above and press return to search.

CG Crime News: बिलासपुर में कांच के बोतल से गला रेतकर युवक की हत्या, शराब पीने के दौरान हुआ था विवाद

CG Crime News: शराब पीने के दौरान हुए विवाद में देर रात एक युवक के गले में फूटे कांच की बोतल से हमला कर बीती रात हत्या कर दी गई

CG Crime News: बिलासपुर में कांच के बोतल से गला रेतकर युवक की हत्या, शराब पीने के दौरान हुआ था विवाद
X

Bhopal Rape Case

By Neha Yadav

CG Crime News: बिलासपुर। शराब पीने के दौरान हुए विवाद में एक युवक के गले में शराब की टूटी बोतल से वार कर उसकी हत्या कर दी गई। पूरा वाक्या रात 11 से 12 बजे के बीच घटित हुआ। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गए। वही मामले की सूचना मिलने पर पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार सीएमडी कॉलेज के चंदुआभाठा में रहने वाला राहुल सिंह प्राइवेट जॉब करता था। रविवार को छुट्टी होने की वजह से वह रात को अपने कुछ दोस्तों के साथ पुराना बस स्टैंड शराब पीने के लिए गया हुआ था। पुराना बस स्टैंड स्थित शराब भट्टी से शराब की बोतल ले पुराना बस स्टैंड में बैठकर अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहे थे। इसी दौरान उसका किसी बात को लेकर एक युवक से विवाद हो गया। विवाद में एक युवक ने राहुल सिंह के गले में शराब की बोतल फोड़ टूटी कांच की बोतल घुसा दी।

गले में कांच की बोतल के बाहर से राहुल लहूलुहान होकर बचने की फिराक में भागने लगा। पर जान बचाने की उसकी यह कोशिश सफल नहीं हुई। थोड़ी दूर हनुमान मंदिर के पास जाकर वह गिर गया। वहीं पर तड़प–तड़प कर राहुल ने दम तोड़ दिया। वही हत्यारे मौके से भाग निकले। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इधर हत्या की खबर आज की तरफ फैली और आधी रात होने के बाद भी लोगों की मौके पर भीड़ लग गई।

हत्या की जानकारी लगने पर तारबाहर थाना प्रभारी गोपाल सतपथी,सिविल लाइन थाना प्रभारी प्रदीप आर्या के अलावा पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर हत्यारे की जानकारी जुटानी शुरू कर दी। पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि अपना चाय के सामने मृतक की किसी से हाथापाई हुई थी। जिसके बाद फूटी कांच की बोतल से युवक पर हमला कर दिया गया। पूछताछ के अलावा सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही हैं। पर हथियारों का फिलहाल कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पर यह आशंका जताई जा रही है कि हत्यारा, मृतक राहुल का जान पहचान वाला ही है।

मौके पर पहुंचे एसपी रजनेश सिंह ने मीडिया को बताया कि एक–दो प्रत्यक्षदर्शियों ने मृतक के एक तरफ भागने और उसके विपरीत दिशा में दूसरे युवक को भागते हुए देखा है। विपरीत दिशा में भागने वाला युवक हमलावर हो सकता है। वहीं घायल युवक कुछ दूर भगाने के बाद गिर गया और उसने दम तोड़ दिया। पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी है। जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी का दावा पुलिस ने किया है।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story