Begin typing your search above and press return to search.

CG-एक जवान शहीद ब्रेकिंग: IED ब्लास्ट में एक जवान शहीद, एक गभीर...

CG-एक जवान शहीद ब्रेकिंग: IED ब्लास्ट में एक जवान शहीद, एक गभीर...
X

Naxal attack 

By Sandeep Kumar Kadukar

नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। आईईडी ब्लास्ट में एक जवान शहीद और एक अन्य गंभीर रूप से घायल है।

बताया जा रहा है कि सर्चिंग में निकले जवान पर नक्सलियों ने नारायणपुर के आमदई खदान के पास हमला किया।

नक्सलियों ने IED प्लांट किया था। इसकी चपेट में CAF 9वीं बीएन बटालियन के एक जवान आ गए। ब्लास्ट में CAF कांस्टेबल कमलेश साहू शहीद हो गए। जबकि आरक्षक विनय कुमार साहू घायल हैं। SP पुष्कर शर्मा ने हमले की पुष्टि की है। घटना स्थल के पास पुलिस बल, डीआरजी, आईटीबीपी की सर्च कार्रवाई जारी है।

मालूम हो कि आज छत्तीसगढ़ के रायपुर में नये सीएम विष्णु देव साय शपथ लेंगे। समारोह में पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। राजधानी में कड़ी सुरक्षा है। इन सब के बीच बस्तर में IED ब्लास्ट में एक जवान शहीद होने की खबर ने सुरक्षा पर सवाल उठा दिया है।

बता दें, सोमवार को नक्सलियों ने सुकमा जिले में आईईडी ब्लास्ट हुआ था। इसमें दो सुरक्षाकर्मी जख्मी हुए थे। घटना किस्ताराम पुलिस थाना क्षेत्र की थी। सुरक्षाकर्मियों की संयुक्त टीम सड़क निर्माण कार्य में ड्यूटी पर निकले थे। तभी ब्लास्ट हुआ। घायल जवानों का उपचार अस्पताल में जारी है।

मतदान दल पर नक्‍सली हमला: जवान शहीद, गरियाबंद जिला में लौट रहे मतदान दल के रास्‍ते में नक्‍सलियों ने किया विस्‍फोट

Second phase of voting in Chhattisgarh: रायपुर। गरियाबंद में नक्‍सलियों ने मतदान दल को निशाना बनाने का प्रयास किया है। जानकारी के अनुसार नक्‍सलियों ने मतदान करा कर लौट रहे मतदान दल के रास्‍ते में विस्‍फोट कर दिया। इस घटना में आईटीबीपी का एक जवान शहीद हो गया है। शहीद हुए जवान का नाम जोगिंदर सिंह बताया जा रहा है। पढ़ें पूरी खबर...

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story