Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग न्यूज़: IAS रानू साहू और सौम्या चौरसिया से ASP चंद्रेश की टीम करेगी जेल में पूछताछ, कोर्ट ने दी हरी झंडी

कोयला घोटाले में जेल में बंद आईएएस रानू साहू और राज्य प्रशासनिक सेवा की अफसर सौम्या चौरसिया की मुश्किलें बढ़ने वाली है. कोर्ट ने छत्तीसगढ़ की EOW को जेल में जाकर पूछताछ की अनुमति दे दी है.

ब्रेकिंग न्यूज़: IAS रानू साहू और सौम्या चौरसिया से ASP चंद्रेश की टीम करेगी जेल में पूछताछ, कोर्ट ने दी हरी झंडी
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर. छत्तीसगढ़ के चर्चित कोयला घोटाले में कोर्ट ने ईओडब्ल्यू को जेल में जाकर पूछताछ करने की अनुमति दे दी है. 4, 5 और 7 अप्रैल को EOW की टीम जेल जाकर दोनों अफसरों से पूछताछ करेगी. ब्यूरो के अधिकारियो ने एनपीजी न्यूज़ को बताया कि एएसपी चंद्रेश ठाकुर के नेतृत्व में पूछताछ के लिए टीम बनाई गई है.

कोयला घोटाला की FIR: सौम्‍या को 36 करोड़, विश्नोई 10 और रानू साहू को साढ़े 5 करोड़, पढ़ें पूरी एफआईआर..किसकी क्‍या रही भूमिका

CG Coal and Liquor Scam: CG Coal and Liquor Scam:छत्‍तीसगढ़ में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में हुए कथित कोयला घोटला में ईडी के बाद अब छत्‍तीसगढ़ सरकार की एक एजेंसी ने भी एफआईआर दर्ज कर लिया है। कांग्रेस सरकार, कांग्रेस संगठन और प्रशासन से जुड़े 35 लोगों को नामजद किया गया है। पढ़ें पूरी खबर...


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story