Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: कोर्ट पहुंचे एडिशनल SP खान...तो सरकार ने बदला तबादला आदेश, जानिये..क्‍या है मामला

Chhattisgarh News: छत्‍तीसगढ़ पुलिस के एक एडिशनल एसपी का सरकार ने मार्च में ट्रासंफर कर दिया था। एएसपी ने इस आदेश को हाईकोर्ट में चुनौती दे दी।

Chhattisgarh News: कोर्ट पहुंचे एडिशनल SP खान...तो सरकार ने बदला तबादला आदेश, जानिये..क्‍या है मामला
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। राज्‍य सरकार ने अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक आईआर खान का ट्रांसफर आदेश संशोधित कर दिया है। अब खान को 21वीं वाहिनी का उप सेनानी बनाया गया है।

अफसरों के अनुसार पी.टी.एस. माना रायपुर में पदस्‍थ आई.आर. खान (आरआई-2007) अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का 06 मार्चा 2024 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, ए.पी.टी.सी., बोरगांव, जिला कोण्डगांव ट्रांसफर कर दिया गया था। खान ने इस ट्रांसफर आर्डर को हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। इस पर कोर्ट ने 13 मार्च 2024 में याचिकाकर्ता के अभ्यावेदन पर सक्षम प्राधिकारी को 10 दिवस के भीतर निर्णय लेने के लिए आदेशित किया था। कोर्ट के आदेश का पालन नहीं होने के कारण खान फिर उच्च न्यायालय की शरण में पहुंच गए। अब सरकार ने मार्च में जारी आई.आर. खान के ट्रांसफर आर्डर को संशोधित करते हुए उन्‍हें उप सेनानी, 21वीं वाहिनी, करकाभाट, बालोद भेज दिया है।





Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story