Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh News: कमाल की पोस्टिंग में बैकफुट पर विभाग: एनपीजी न्‍यूज में खबर आने के बाद टंकन त्रुटि बताते हुए भ्रष्‍ट महिला अफसर का रोका ट्रांसफर

Chhattisgarh News: भ्रष्‍टाचार के मामलें में दोषी महिला अफसर की पोस्टिंग के मामले में नगरीय प्रशासन विभाग बैकफुट पर आ गया है। विभाग ने महिला अफसर के टांसफर आर्डर को टंकन त्रुटि बताते हुए संशोधित कर दिया है।

Chhattisgarh News: कमाल की पोस्टिंग में बैकफुट पर विभाग: एनपीजी न्‍यूज में खबर आने के बाद टंकन त्रुटि बताते हुए भ्रष्‍ट महिला अफसर का रोका ट्रांसफर
X
By Sanjeet Kumar

Chhattisgarh News: रायपुर। भ्रष्‍टाचार के मामलें में विभागीय जांच में दोषी पाई गई महिला अफसर को नगरीय प्रशासन विभाग ने प्रभारी मुख्‍य नगर पालिका अधिकारी के पद पर पदस्‍थ करने का आर्डर जारी किया था। बड़ी जिम्‍मेदारी पाने वाली इस महिला के खिलाफ विभाग ने वसूली का आदेश निकाल रखा है।

NPG.NEW ने 9 मार्च के अंक में इसको लेकर प्रमुखता से खबर प्रकाशित (पढें- CG कमाल की पोस्टिंगः जिस महिला को डीई में दोषी पाकर 6 लाख की रिकवरी निकाली गई, उसे नगरीय प्रशासन विभाग ने बना दिया प्रभारी सीएमओ) की। इस महिला अफसर का नाम ममता चौधरी है। प्रमाणित दस्‍तावेजों के साथ एनपीजी न्‍यूज में खबर प्रकाशित होने के बाद नगरीय प्रशासन विभाग को गलती का अहसास हुआ। इसके बाद विभाग ने आज संशोधित आदेश जारी किया है।

नगरीय प्रशासन विभाग की तरफ से जारी इस संशोधित आदेश में कहा गया है कि नगर पंचायत घरघोड़ा में पदस्‍थ सहायक वर्ग-2 का तबादला प्रभारी मुख्‍य नगर पालिका अधिकारी नगर पंचायत लैलुंगा के पद पर की गई थी। चौधरी के नगर पालिका परिषद खरसिया में पदस्‍थ होने और टंकन त्रुटि के कारण उनका ट्रांसफर निरस्‍त किया जाता है। उनकी पदस्‍थापना नगर पालिका परिषद खरसिया में सहायक वर्ग-2 के पद पर यथावत रखा जाता है।




Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story