Begin typing your search above and press return to search.

रायपुर गोलीकांड में माशूका की एंट्री, झारसुगुड़ा के व्यापारी ने हायर किया था सुपारी किलर, फिर ऐसे पहुंचा और चला दी गोली...

रायपुर गोलीकांड में माशूका की एंट्री, झारसुगुड़ा के व्यापारी ने हायर किया था सुपारी किलर, फिर ऐसे पहुंचा और चला दी गोली...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी के लाभांडी में कारोबारी को गोली मारने के मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पीड़ित कारोबारी और गोलीकांड मामले में एक लड़की के चलते विवाद की बातें सामने आई है। सूत्रों से अबतक की मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित नल कारोबारी संदीप कुमार का दिल्ली की एक लड़की के साथ बातचीत होती थी। इतना ही नहीं लड़की का कनेक्शन इस घटना में शामिल मुख्य आरोपी ओडिशा झारसुगुड़ा निवासी व्यापारी से भी था।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि लड़की को ही लेकर ओडिशा और रायपुर के कारोबारी का विवाद चल रहा था। विवाद के चलते ही झारसुगुड़ा के कारोबारी ने टिटलागढ़ के अपने एक परिचित के माध्यम से सुंदरगढ़ ओडिशा से शूटर हायर किया। अमन शर्मा नाम के आरोपी को रायपुर के कारोबारी संदीप कुमार की हत्या की सुपारी दी गई।

शूटर अमन ट्रेन से पहुंचा रायपुर

प्लानिंग के तहत ही सुपारी किलर अमन ट्रेन के माध्यम से दो कट्टा अपने साथ लेकर रायपुर पहुंचा। रेलवे स्टेशन से सीधे लाभांडी आया और बुधवार की सुबह 11 बजे संदीप और अमन की मुलाकात लाभांडी पुराना शराब भट्टी के पास हुई। दोनों की बातचीत के दौरान अमन ने अपने पास रखे कट्टे को निकाल कर संदीप पर फायर कर दिया। इस घटना में संदीप के सीने और हाथ में गोली लगी।

इधर गोलीकांड की जानकारी मिलते ही रायपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर अमन को पकड़ा गया। साथ ही गंभीर हालत में पीड़ित कारोबारी को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

बार बार बदल रहा बयान

गिरफ्तार अमन शर्मा ने व्यापारी पर गोली चलाने की बात कबूल कर ली है। आरोपी पुलिस पूछताछ में बार बार अपना बयान बदल रहा है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने सुपारी लेकर हत्या करने की बात स्वीकारी है। फिलहाल, पुलिस इस मामले में झारसुगुड़ा के व्यापारी और सुपारी किलर अमन को गिरफ्तार दोनों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही दिल्ली की लड़की से भी संपर्क करने की कोशिश पुलिस कर रही है। जल्द ही इस पूरे मामले में पुलिस खुलासा कर और भी कई चौकाने वाली जानकारी मीडिया को दे सकती है।

CG-राजधानी में दिनदहाड़े चली गोली, व्यापारी गंभीर, SSP पहुंचे मौके पर

रायपुर। राजधानी में आज सुबह साढ़े 11 बजे गोली चलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। गोली चलाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस घटना में घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पढ़ें पूरी खबर...

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story