Begin typing your search above and press return to search.

CG में पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद पति ने भी फंदे से लटक कर दे दी जान, घटना से पहले दोनों लौटे थे मायके से...

CG में पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद पति ने भी फंदे से लटक कर दे दी जान, घटना से पहले दोनों लौटे थे मायके से...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया है। घटना उरगा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, उरगा क्षेत्र के ढनढनी गांव में पवन बिझवार अपनी पत्नी सुखमती बिझवार के साथ रहता था। बीते सोमवार 10 जुलाई को पत्नी को लेकर मायके गया हुआ था। देर शाम दोनों अपने घर लौटे। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों का विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि पवन ने पत्नी के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर दिया। घटना में लहूलुहान हालात में महिला जमीन पर जा गिरी। कुछ देर बाद आरोपी पति ने भी फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी जब मृतकों के परिजनों को हुई तो चीख-पुकार मच गई। परिजनों ने इसकी सूचना तत्काल थाने के दी।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, आरोपी ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जांच भी की जा रही है। परिजनों से उरगा पुलिस घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

Bilaspur news:- शराबी पति ने की पत्नी की हत्या, फिर चिता सजा कर गुपचुप कर रहा था अंतिम संस्कार, तभी पहुँच गई पुलिस

बिलासपुर। शराबी पति ने अपनी पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी। अपने पति के द्वारा रोजाना शराब पीने से तंग आकर विवाहिता ने अपने पति को शराब पीने से मना किया था। जिसके चलते दोनों के मध्य विवाद हुआ और पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। फिर गुपचुप अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार भी कर रहा था। तभी पुलिस पहुंच गई और पूरे मामले का खुलासा हो गया। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है। पढ़ें पूरी खबर...

Chhattisgarh Raipur News: पत्नी की हत्या, चावल नहीं बनाया तो बच्चों के सामने पति ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट

Chhattisgarh Raipur News रायपुर। पत्नी ने चावल नहीं बनाया तो पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना के दौरान मृतिका के दोनों बच्चे घर पर ही मौजूद थे। घटना की शिकायत के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना विधानसभा थाना क्षेत्र के पचेड़ा गांव की है। पढ़ें पूरी खबर..

Bilaspur News: पत्नी की हत्या के बाद पति ने लगा ली फांसी, विवाद के बाद टांगी मारकर हत्या, फिर खुद भी कर लिया सुसाइड

Bilaspur News बिलासपुर। चरित्र शंका में पति ने पत्नी की टांगी मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पति ने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच कर रही है। घटना बिलासपुर के कोटा थाना क्षेत्र की है। पढ़ें खबर...

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story