Begin typing your search above and press return to search.

CG Dhamtari News: डूबने से दो सहेलियों की मौत, नहा कर जल चढ़ाने आई थी तालाब...गांव में पसरा मातम

CG Dhamtari News: डूबने से दो सहेलियों की मौत, नहा कर जल चढ़ाने आई थी तालाब...गांव में पसरा मातम
X
By Sandeep Kumar

CG Dhamtari News धमतरी। नहाने गई दो बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। घटना कुरूद थाना क्षेत्र की है। दोनों बच्चियां आपस में सहेली थी और हर दिन तालाब में नहाने के लिए साथ जाती थी। घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

जानाकरी के मुताबिक, कुरूद थाना क्षेत्र के ग्राम अछोटी की आस्था निर्मलकर 10 वर्ष और शिवानी साहू 13 वर्ष गांव के हाई स्कूल के पास भाटापारा तालाब में नहाने आई थी। नहाने के दौरान दोनों बच्चिां गहरे पानी में समा गई। देखते ही देखते दोनों सहेलियां डूब गई।

इधर काफी देर तक बच्चियां जब घर नहीं लौटी तो परिजनों उनकी तलाश की। तलाशी के दौरान दोनों की लाश पानी में तैरते मिली। बताया जा रहा है कि रोज नहाने के बाद दोनों बच्चियां तालाब के पास स्थित शिव मंदिर में जल चढ़ाकर घर जाती थी। वहीँ, इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। सभी की आंखे नम है।

दूसरी घटना जांजगीर जिले के चाम्पा थाना अंतर्गत घटित हुई। यहां संजय नगर चाम्पा का रहने वाला परिवार कल शुक्रवार को ग्राम कुदरी में हसदेव नदी में बने बैराज में नहाने गया हुआ था। परिवार के मुखिया अनिल देवांगन का कोसे के कपड़े बनाने का काम है। उनका बड़ा बेटा ऋतुराज सातवीं कक्षा में पढ़ता है जबकि छोटी बेटी 6 साल की है। उनका 12 वर्षीय बेटा ऋतुराज एक ट्यूब में बैठ कर नहा रहा था। तभी उसकी टयूब पलट गई और ऋतुराज डूबने लगा। पिता ने उसे बचाने की कोशिश की पर नही बचा पाए और पानी मे डूबकर बेटे की मौत हो गई।

छत्तीसगढ़ में डूबने से तीन की मौत: नदी में डूबे भाई-बहन को बचाने कूदी महिला, तीनों की डूबने से गई जान...

मुंगेली। मुंगेली जिले के एक गांव में आज सुबह नदी में नहाते हुए दो चचेरे भाई-बहन नदी में डूब गए। दोनों को डूबता देख नहा रही महिला भी उन्हें बचाने के लिए नदी में कूदी पर वो भी बच्चों के साथ नदी में डूब गई। इधर, सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने तीनों को नदी से निकाला और अस्पताल भिजवाया। जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई।मामला लोरमी थाना क्षेत्र का है। पढ़ें पूरी खबर..

Balodabazar News: दो सहेलियों की डूबने से मौत, तालाब में पैर फिसला, पानी में डूबने से गई जान...

बलौदाबाजार। तालाब में डूबने से दो सहेलियों की मौत हो गई। घटना पलारी थाना क्षेत्र की है। बचियों के नाम नम्रता वर्मा और पायल सायतोड़े था। दोनों की उम्र 7-7 वर्ष थी। पढ़ें पूरी खबर...

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story