Begin typing your search above and press return to search.

CG-BJP नेता की हत्या, चुनाव प्रचार के दौरान उतारा मौत के घाट, इलाके में हड़कंप

CG-BJP नेता की हत्या, चुनाव प्रचार के दौरान उतारा मौत के घाट, इलाके में हड़कंप
X
By Sandeep Kumar Kadukar

नारायणपुर। विधानसभा चुनाव के बीच नक्सलियों ने बीजेपी नेता की हत्या कर दी। मृतक का नाम रतन दुबे था और भाजपा जिला उपाध्यक्ष व जनपद सदस्य के पद पर थे। घटना कौशलनार क्षेत्र की है।

जानकारी मुताबिक, भाजपा नेता रतन दुबे आज चुनाव प्रचार के लिए कौशलनार निकले थे। इस दौरान नक्सलियों ने हत्या कर दी। फिलहाल हत्या का कारण सामने नहीं आया है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

मालूम हो कि 20 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के मोहल्ला मानपुर में घर घुसकर बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक बीजेपी नेता का नाम बिरझू तारम था। घटना मानपुर थाना क्षेत्र के सरखेड़ा गांव की थी।

बता दें, छत्तीसगढ़ में 7 नवंबर को पहले चरण में मतदान है और प्रदेश में आचार संहिता भी लागू है। इस तरह की घटना ने लोगों में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है।

बिग ब्रेकिंग: बीजेपी नेता की हत्या: घर घुसकर आरोपियों ने मारी गोली, आचार संहिता के बीच हुई घटना से हड़कंप...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मोहल्ला मानपुर में घर घुसकर बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। मृतक बीजेपी नेता का नाम बिरझू तारम था। घटना मानपुर थाना क्षेत्र के सरखेड़ा गांव की है। पढ़े पूरी खबर...



Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story