श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ का ‘भंकस’ गाना रिलीज….

Update: 2020-02-19 09:52 GMT

मुंबई 19 फरवरी 2020 टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ का ट्रेलर 6 फरवरी को रिलीज हुआ। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था अब फिल्म का दूसरा गाना ‘भंकस’ रिलीज हो गया है। इस गाने में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ ने जमकर डांस किया है। रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी गाने में दूल्हा-दुल्हन बने नजर आए हैं। इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘ दस बहाने 2.0’ रिलीज हुआ था।

आपको बता दें कि ‘भंकस’ गाना तनिष्क बागची द्वारा रिक्रिएट गया है और बप्पी लाहिड़ी, देव नेगी और जोनिता गांधी द्वारा गाया गया है। यह गाना बप्पी लहरी के गाने ‘एक आंख मारूं’ का रीमेक है और इसे फिल्म में ‘भंकस’ टाइटल के साथ इसे आज लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि बप्पी का ये ऑरिजनल ट्रैक जितेंद्र और श्रीदेवी पर फिल्माया गया था। इसे साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म तोहफा के लिए शूट किया गया था।

 

Full View

 

गाने के वीडियो में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे की शादी में एक टपोरी की तरह डांस करते दिख रहे हैं। गाने को अपने सोशल साइट पर शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा है कि आपकी पार्टी कहां है ? इस साल बागी के सबसे बड़े बदमाश अपने सभी ब्लॉक रॉक सान्ग के तैयार हैं!

Similar News