गुड न्यूज का कमाई में बड़ा धमाल : कमाई के मामले में दबंग-3 को भी पीछे छोड़ा… जानिये 8वें दिन कितने करोड़ रुपये की कमाई की

Update: 2020-01-04 10:11 GMT

नई दिल्ली 4 जनवरी 2020। अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज का बाक्स आफिस में धमाल जारी है। अक्षय, करीना, दिलजीत दोसांझ और कियारा की स्टार बस्टर इस फिल्म ने आठवें दिन भी रिकार्ड कमाई की है। गुड न्यूज ने पहले हफ्ते में न केवल दमदार रिकॉर्ड बनाया, बल्कि सलमान खान की ‘दबंग 3’ को भी पीछे छोड़ दिया. वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने शुक्रवार को 7 से 8 करोड़ रुपये की कमाई की. इस हिसाब से ‘गुड न्यूज’ ने आठ दिनों में 139 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.

जानकारी के मुताबिक गुड न्यूज ने सलमान की दबंग-3 को भी पीछे छोड़ दिया है। ‘गुड न्यूज मंगलवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 16वीं फिल्म बनी है. खास बात तो यह है कि इस मामले में गुड न्यूज ने सलमान खान की दबंग 3 को भी पीछे छोड़ दिया है. क्योंकि जहां दबंग 3 ने पहले मंगलवार को 15.27 करोड़ रुपये कमाए तो वहीं गुड न्यूज ने 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की.

Tags:    

Similar News