अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर क्यों पहुंची पुलिस….

Update: 2020-08-20 06:32 GMT

मुम्बई 20 अगस्त 2020। लॉकडाउन के दौरान मुंबई से अपनी मां के साथ कस्बा बुढ़ाना स्थित अपने पैतृक आवास में आकर रह रहे फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बुधवार को बुढ़ाना पुलिस ने फिल्म अभिनेता के घर पहुंचकर मुम्बई के वर्सोवा थाने में दर्ज मुकदमे के संबंध में बातचीत की है। मुम्बई पुलिस भी इस संबंध में जनपद पुलिस से सम्पर्क कर चुकी है। हालांकि पुलिस ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि वह फिल्म अभिनेता के घर क्यों पहुंची थी।

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने मुम्बई के वर्सोवा थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी थी। आरोप था कि फिल्म अभिनेता के भाई ने उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकत की। विरोध करने पर फिल्म अभिनेता व उसके परिवार के लोगों ने घटना को छिपाने का दबाव उस पर बनाया था। घटनास्थल बुढ़ाना थाने के अंतर्गत नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पैतृक आवास का होने के कारण कयास लगाए जा रहे हैं कि वर्सोवा थाने में दर्ज मामला जल्द ही जनपद में ट्रांसफर हो सकता है। इस संबंध में मुम्बई पुलिस ने एक पत्र जनपद एसएसपी को भेजकर जानकारी मांगी है।

एसएसपी अभिषेक यादव के आदेश पर बुढ़ाना पुलिस ने फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर पहुंचकर मुंबई में दर्ज कराए गए मामले में लगाए गए आरोपों पर जानकारी की है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि पुलिस का सम्पर्क फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से हो पाया है या नहीं। वहीं बुढ़ाना पुलिस ने इस संबंध में कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है। पुलिस का केवल यही कहना है कि एक दारोगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बुढ़ाना स्थित आवास पर गया था। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि मुम्बई पुलिस ने उनसे सम्पर्क कर जानकारी मांगी है।

Tags:    

Similar News