Rashmi Desai News: बॉडी शेमिंग का शिकार हुई रश्मि देसाई, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, जानिए माजरा...

Rashmi Desai News: बॉडी शेमिंग का शिकार हुई रश्मि देसाई, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, जानिए माजरा...

Update: 2024-04-27 10:35 GMT

Rashmi Desai News: मुंबई। टीवी की 'तपस्या' उर्फ रश्मि देसाई हाल में ही आरती सिंह की संगीत सेरेमनी में नजर आई। आरती सिंह की शादी 25 अप्रैल को हुई थी। रश्मि देसाई आरती के संगीत में पिंक लहंगा पहन कर गई थीं। इसके बाद, सोशल मीडिया यूजर्स ने रश्मि देसाई को बुरी तरह ट्रोल कर दिया। रश्मि देसाई की जो वीडियो सामने आईं उसमें लोगों ने उन्हें फैट शेमिंग कमेंट लिखे।

अब एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने कहा कि लोगों को एहसास नहीं होता है कि आप किस चीज से गुजर रहे हो। उन्होंने बताया कि वो पिछले कुछ महीनों से बीमार हैं। आगे उन्होंने बोला, "आप या तो वही कर सकते हैं जो आप चाहते हैं या दूसरों की बात सुन सकते हैं, मैं तो पहले वाला करती हूं।" उन्होंने कहा कि मुझे किसी के वैलिडेशन की जरूरत नहीं है। आप जब पब्लिक आई में होते हैं तो ट्रोलिंग होती है, ये जिंदगी का हिस्सा है।हालांकि, रश्मि देसाई ने माना कि कभी-कभी ट्रोलिंग से दुख होता है। उन्होंने कहा, " इस इंडस्ट्री में सर्वाइव करने के लिए डेडिकेशन चाहिए। मैं 21-22 साल की नहीं दिख सकती। मेरी यात्रा खूबसूरत रही है, लेकिन कुछ लोगों के लिए बदलाव को अपनाना मुश्किल होता है।"

उन्होंने आगे कहा कि मुझे अब इन सब से फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि मैं 'गोल्डन स्पून' के साथ पैदा नहीं हुई थी। मैनें जो भी सीखा है, अपने आप सीखा है। उन्होंने का कि आसपास की नकारात्मकता से मुझे नुकसान नहीं पहुंचता और यही एक कारण है कि मैं बहुत मजबूत हूं।

Tags:    

Similar News