आदित्य नारायण ने क्यों दी अपनी नयी दुल्हन को मायके भेज देने की धमकी….. 5 दिन पहले ही तो हुई है शादी… देखिये वीडियो ..

Update: 2020-12-05 08:26 GMT

मुंबई 5 दिसंबर 2020। आदित्‍य नारायण और श्‍वेता अग्रवाल जल्द अपने करीबियों की मौजूदगी में शादी कर लही है. आदित्य और श्‍वेता अग्रवाल 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे. कोरोना महामारी के कारण शादी में काफी करीबी लोग ही पहुंचे. शादी के बाद आदित्य और श्‍वेता ने एक रिसेप्‍शन पार्टी रखी. रिसेप्‍शन पार्टी में भी 50-50 मेहमान ही शामिल हुए थे. शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हुई दिखाई दी थीं. रिसेप्‍शन पार्टी में गोविंदा से लेकर भारती सिंह तक डांस करते और मस्ती करते हुए दिखाई दिए.

अब सोशल मीडिया पर आदित्य नारायण का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी पत्नी को उनके मायके भेजने की धमकी दे रहे हैं. वीडियो बनाते हुए आदित्य नारायण श्वेता अग्रवाल से कहते हैं, ”टेस्ट में कोई कसर नहीं छूटनी चाहिए, वरना जाओ अपने ससुराल वालों के पास…” आदित्य नारायण डायलॉग भूल जाते हैं और मायके की जगह ससुराल बोल देते हैं. कुछ देर के बाद अपनी गलती को सुधारते हुए वह पत्नी श्वेता अग्रवाल से कहते हैं, ”टेस्ट में कोई कमी नहीं होनी चाहिए वरना जाओ अपने मायके वालों के पास.”

शादी के बाद अब आदित्‍य और श्‍वेता अपने हनीमून की तैयारी कर रहे हैं. आदित्‍य नारायण ने हाल ही में दिए एक इंटरव्‍यू में अपने हनीमून के बारे में बताते हुए कहा कि, ‘हम एक नहीं, दो नहीं, तीन जगह अपने हनीमून को मनाने जाएंगे. आदित्य का मानना है कि कोरोना महामारी के चलते वो मुंबई में ही रहना पसंद करेंगे. आदित्य और श्वेता श‍िलिम, सुला वाइनयार्ड्स और गुलमर्ग जाएंगे. आदित्य अपने इन दिनों को बहुत ही खास बनाना चाहते हैं.’

 

आपको बता दें, आदित्‍य और श्‍वेता कई सालों से एक-दूसरे को जानते थे. दोनों की शादी में काफी कुछ अलग देखने को मिला. आदित्य और श्वेता की शादी प्री वेडिंग से लेकर रिसेप्‍शन पार्टी तक सभी खूब मस्ती करते दिखाई दिए. ये ही नहीं आदित्य के पिता उदित नारायण भी खूब ठुमके लगाते हुए दिखाई दिए. आदित्‍य नारायण और श्‍वेता अग्रवाल ने हाल ही में मुंबई के मंदिर में शादी की थी और अब दोनों अपने हनीमून की तैयारी कर रहे हैं.

Tags:    

Similar News