VIDEO : कपिल शर्मा,चाय वाले चंदू के साथ ज़बरदस्त डांस करते हुए दिखे…सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है वीडियो

Update: 2020-05-19 06:52 GMT

मुंबई 19 मई 2020। टीवी के पॉप्युलर शो द कपिल शर्मा को बहुत पसंद किया जाता है। लॉकडाउन में दर्शक इस शो को बहुत मिस कर रहे हैं, लोगों को कपिल शर्मा, चंदन प्रभाकर, भारती सिंह और कीकू शारदा की कॉमेडी याद आ रही हैं। हालांकि, अभी इसके पुराने एपिसोड्स दिखाए जा रहे हैं। इस बीच कपिल और चंदन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं।

द कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरण सिंह ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें कपिल और चंदन साथ में डांस करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में कॉमेडियन कीकू शारदा की भी झलक देखने को मिल रही है। वीडियो में दिखता है कि कपिल और चंदन आपस में बात कर रहे थे कि तभी कैमरा उनकी तरफ घूम जाता है और दोनों ‘तेनू काला चश्‍मा जचदा ए’ गाने पर नाचने लगते हैं।
इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्चना ने कैप्शन में लिखा, ‘ये द कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड पूरा होने का जश्‍न है, हम गले लग रहे हैं एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं। जब हम अपने अगले 100वें एपिसोड को सेलिब्रेट करेंगे तो उस समय हम मास्क हुए होंगे। मुझे घर पर काफी मजा आ रहा है और किसी से कोई शिकायत नहीं है।

 

उन्होंने आगे लिखा कि लोगों को सामान्‍य महसूस करने के लिए काम पर जाना जरूरी है। कई लोग घर पर इतने लंबे समय तक बैठकर डिप्रैस हो गए हैं। उम्‍मीद करते हैं कि सब कुछ आने वाले दिनों में सामान्‍य हो जाए।’

Similar News