इस एक्ट्रेस ने ठुकराया सलमान खान के बिग बॉस का ऑफर, मिल रहे थे 3 करोड़ रुपए…

Update: 2020-08-19 13:38 GMT

मुम्बई 19 अगस्त 2020. सलमान खान के चर्चित रियेलिटी शो बिग बॉस 2020 का एलान हो चुका है। यह शो 27 सितंबर से शुरू हो जाएगा। जल्द ही सलमान खान ‘बिग बॉस’ का 14वां सजीन लेकर आने वाले हैं। ‘बिग बॉस 14’ का प्रोमो ​हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। फिलहाल अभी तक इसकी रिलीज डेट को रिवील नहीं किया गया। लेकिन सितंबर अंत तक इसके शुरू होने की चर्चा हो रही है। इसके साथ ही शो के कंटेस्टेंट को लेकर भी खबरें लगातार सामने आ रही हैं।

इस बीच टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने उन सभी कयासों का खारिज कर दिया, जिसमें कहा जा रहा था कि वह इस सीजन का हिस्सा बनने वाली हैं और इसके लिए उन्हें मोटी रकम दी जा रही है।

हालांकि सीरियल ‘बेहद 2’ में उनके को-स्टार शिविन नारंग इस सीजन में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो रहे हैं। ‘द खबरी’ नाम के ट्विटर हैंडल के मुताबिक जेनिफर विंगेट को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया था। इसके लिए 3 करोड़ रुपए प्रति सप्ताह के भी ऑफर किया गया, लेकिन जेनिफर ने इसमें हिस्सा लेने से मना कर दिया. लेकिन शिविन नारंग इसमें हिस्सा लेने जा रहे हैं. शिविन ने जेनिफर के साथ काम किया है।

ट्वीट के मुताबिक, शिविन ने लगभग इसे कंफर्म कर दिया है कि वह बिग बॉस 14 के हिस्सा होंगे और अब मेकर्स को उनके आधिकारिक तौर पर पुष्टि करने का इंतजार है।बिग बॉस मेकर्स ने पिछले साल भी शिविन से इसमें हिस्सा लेने के लिए कहा था लेकिन उस वक्त ‘बेहद 2’ के चलते शिविन ने कंटेस्टेंट बनने से मना कर दिया था।

बता दें जेनिफर को टीवी की मोस्ट टैलेंटेड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है। जेनिफर एक उम्दा अदाकार हैं जो हर रोल में फिट बैठती हैं। बेहद सीरीज में जेनिफर का ग्रे शेड काफी पसंद किया गया था।

 

Tags:    

Similar News