इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या की कोशिश, ससुरालवालों पर सनसनीखेज आरोप….

Update: 2021-04-09 02:53 GMT

मुंबई 9 अप्रैल 2021। कन्नड़ बिग बॉस 7 की प्रतियोगी चैत्रा कोटूर ने कल आत्महत्या की कोशिश की जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने अपने घर पर फिनायल पीकर खुदकुशी की कोशिश की। खबर के मुताबिक फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने ऐलान किया था कि वो शादी करने जा रही हैं। कर्नाटक के मांड्या के रहने वाले बिजनेसमैन नागार्जुन के साथ वो सात फेरे लेने जा रही थीं, जब उन्होंने शादी कर ली तो नागार्जुन का परिवार उन्हें बहू के रूप में स्वीकार करने को तैयार नहीं था।

ससुरालवालों ने नहीं किया स्वीकार

खबरों के मुताबिक चैत्रा ने बीते महीने बिजनसमैन नागार्जुन से शादी की थी। उनकी मंदिर में शादी की तस्वीर भी वायरल हुई थी। IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अफसर ने बताया कि चैत्रा नागार्जुन के साथ कई साल से रिलेशनशिप में थीं। रिपोर्ट्स हैं कि नागार्जुन के घरवाले इस शादी के लिए राजी नहीं हैं और उन्होंने चैत्रा को घर में नहीं आने दिया।

चैत्रा ने लगाए ससुरालवालों पर आरोप

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चैत्रा ने अपने बयान में बताया है कि नागार्जुन के घरवालों ने उनको भला-बुरा कहा था साथ ही जान से मारने की धमकी दी थी। आत्महत्या की कोशिश के बाद मामला पुलिस स्टेशन पहुंचने पर दोनों लोगों के परिवार वालों को भी बुलाया गया।

Tags:    

Similar News