सितारों के घर भी चोरों ने की थी चोरी, नगदी से लेकर महंगे कपड़े तक उड़ा ले गए…

Update: 2021-04-28 08:29 GMT

मुंबई 28 अप्रैल 2021। मशहूर होने के अपने फायदे और नुकसान हैं। वहीं बॉलीवुड सितारे जो अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं उनके लिए भी यह नाम और शोहरत कई बार मुसीबत में तब्दील हो जाती है। कुछ समय पहले बॉलीवुड अभिनेता और दिग्गज गायक किशोर कुमार के मुंबई स्थित घर पर चोरी होने की खबर सामने आई थी। लेकिन कम लोग जानते हैं कि हाई सिक्योरिटी में रहने वाले सितारों के घर भी चोर ऐसी वारदातों को अंजाम दे देते हैं। चलिए आज हम आपको बताते हैं उन सितारों के बारे में जो चोरी का शिकार हो चुके हैं।


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले ‘जलसा’ के बाहर दिन रात सुरक्षाकर्मियों का कड़ा पहरा रहता है। लेकिन फिर भी एक चोर ने वहां अंदर जाने की हिमाकत की और चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया था। चोर ने बिग बी के घर से 25 हजार रुपयों की चोरी कर ली थी लेकिन वह शख्स वहां से भाग पाता उससे पहले ही गार्ड्स ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया

सोनम कपूर के घर में भी हो चुकी है चोरी की वारदात। कुछ साल पहले सोनम का एक कीमती हीरों का हार उनके घर से ही चोरी हो गया था जिसकी कीमत लगभग पांच लाख रुपये थी। वह हार सोनम ने एक पार्टी के दौरान पहना था और इसके तुरंत बाद ही वह गायब हो गया था।
फिल्मों में खुद चोरों और गुंडों का सफाया करने वाले अजय देवगन खुद भी चोरी का शिकार हुए हैं। कुछ साल पहले अजय और काजोल नें अपने घर में घरेलू सफाईकर्मियों से साफ-सफाई करवाई थी, तब 5 लाख रुपयों की कीमत वाली काजोल की 17 सोने की चूड़ियां घर से गायब हो गई थीं। बाद में पुलिस ने उन सभी को अरेस्ट कर लिया था

दुनियाभर की सैर कर चुकीं सुष्मिता सेन साल 2012 में ग्रीस हॉलीडे पर गई थीं जहां उनके साथ चोरी जैसा हादसा हुआ। सुष्मिता जब एथेंस एयरपोर्ट पर पहुंची तो चोरों ने उनका सारा सामान चुरा लिया था और उनके पास कुछ नहीं छोड़ा था। सुष्मिता भारत सिर्फ अपने कपड़ों के साथ वापस लौटी थीं।

शिल्पा शेट्टी ने अपने मुंबई वाले बंगले ‘किनारा’ को हजारों से लेकर लाखों की कीमत वाली मंहगी एंटीक चीजों से सजाया हुआ है। साल 2013 में एक चोर ने शिल्पा के घर में घुस गया था और वह अपने साथ एक महंगा म्यूजिक सिस्टम और आईपॉड चुरा ले गया था।

ये तो हैरान कर देने वाली बात है कि ‘दबंग’ सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता खान शर्मा के घर में भी चोरों ने डाका डाल दिया था। अर्पिता-आयुष उन दिनों विदेश में छुट्टिया मना रहे थे। जब चोर उनके मुंबई वाले घर में घुस गए और वहां से पांच लाख से ज्यादा की कीमत का सामान, सोने के सिक्के और कुछ डिजाइनर कपड़े चुरा ले गए थे।

फिल्म शूटिंग के बाद जब कटरीना कैफ एक बार ऑस्ट्रेलिया से भारत लौट रही थीं तो उस समय उनका सूटकेस चोरी हो गया था जिसमें 72 लाख रुपये की कीमत वाली 85 ड्रैसेस थीं। काफी कोशिशों के बाद भी कटरीना का वो बैग मिल नहीं पाया था।

Tags:    

Similar News