‘बिग बॉस’ के इस कंटेस्टेंट का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड, संजय दत्त पर कही थी ये बड़ी बात….. लोगों की लगातार शिकायतें बनीं कारण….

Update: 2020-08-21 11:29 GMT

मुंबई 21 अगस्त 2020। सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर और ‘बिग बॉस’ 13 के प्रतिभागी हिंदुस्तानी भाऊ का इंस्टाग्राम अकाउंट भड़काऊ कॉन्टेंट के चलते सस्पेंड कर दिया गया है। लिरिसिस्ट पुनीत शर्मा की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई। पुनीत शर्मा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर कर कन्फर्म किया कि यह शिकायत उन्होंने की है।

हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास सोशल मीडिया पर तो पहले से ही मशहूर हैं लेकिन वह और भी ज्यादा मशहूर हो गए टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन के प्रतियोगी बनकर। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर देश और दुनिया में चल रही घटनाओं पर अलग-अलग वीडियो बनाकर अपनी राय साझा करते रहते हैं। उनकी ही साझा किए गए एक वीडियो पर पुनीत शर्मा ने गुमनाम रूप से शिकायत की और इंस्टाग्राम में विकास का अकाउंट सस्पेंड कर दिया।

कंपनी के हिसाब से यह उनके प्लेटफॉर्म के नियम और कानूनों के खिलाफ है। विकास संजय दत्त के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। लेकिन, कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक वीडियो साझा करके संजय दत्त के कैंसर की खबर को एक पब्लिसिटी स्टंट बताया।

विकास का कहना था कि संजय दत्त को देश में बहुत से लोग प्यार करते हैं। उसी का फायदा उनकी फिल्म ‘सड़क 2’ के निर्माता और उनके कलाकार उठाना चाहते हैं। इस वजह से उनके कैंसर की खबर को फैलाया जा रहा है ताकि लोगों की तरफ से फिल्म को सहानुभूति मिल सके। विकास की इस बात पर काम्या पंजाबी, कुणाल कामरा जैसे कई लोगों ने मुंबई पुलिस से विकास पर कार्रवाई करने की मांग की। कुछ लोगों ने तो उन्हें गिरफ्तार करने तक की बात कह दी।

Tags:    

Similar News