Jhanak Today Episode: झनक के सपोर्ट में बोलेगी मृणालिनी, लाइफ में आने वाला है बड़ा तूफान...

Jhanak 30 June 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में रविवार 30 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-06-30 11:51 GMT

Jhanak 30 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अर्शी और अनिरुद्ध की शादी की रस्में हो रही हैं। अर्शी औरव अनिरुद्ध की हल्दी में झनक को चोट लग जाएगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनिरुद्ध की हल्दी सेरेमनी में अर्शी बेहोश हो जाएगी। अर्शी को बेहोश होते देख अर्शी की मां सृष्टि झनक पर अपना गुस्सा निकालेगी। क्या झनक की वजह से बेहोश हो जाएगी अर्शी? अनिरुद्ध और झनक एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार नहीं कर रहे हैं। इससे झनक ऐऔर अनिरुद्ध दोनों परेशान हो रहे हैं। वहीं, अब हल्दी सेरेमनी में अर्शी के अचानक बेहोश हो जाने से क्या आएगा कोई नया तूफान? 

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनिरुद्ध की हल्दी सेरेमनी में अर्शी अनिरुद्ध को हल्दी लगाने आएगी। वो वहां अचानक बेहोश हो जाएगी। हर बार की तरह ही, सृष्ट अर्शी के बेहोश होने का गुस्सा झनक पर निकालेगी। वो झनक से कहेगी कि अनिरुद्ध को पाने के लिए तुम इतना गिर गईं कि ये भी भूल गईं की सामने तुम्हारी दीदी है। वो झनक को धमकी भी देगी। हालांकि, झनक के पास खड़ी मृणालिनी सृष्टि को रोकेगी। वो उनसे कहेगी कि झनक की कोई गलती नहीं है। मैं यहीं खड़ी थी, मैनें देखा है। क्या अनिरुद्ध भी लेगा झनक की साइड या एक बार फिर झनक को करेगा बेइज्जत?

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनिरुद्ध और अर्शी की शादी में बड़ा ट्विस्ट आनेवाला है। जिस दिन अर्शी और अनिरुद्ध की शादी होने जा रही होगी, उस दिन अचानक झनक बेहोश हो जाएगी। झनक को बेहोश देख अनिरुद्ध परेशान हो जाएगा और डॉक्टर को बुलाएगा। तब अनिरुद्ध और अर्शी के जीवन में नया तूफान आएगा। अनिरुद्ध को पता चलेगा कि झनक प्रेग्नेंट है। स्टार प्लस के शो झनक में झनक का किरदार निभाया है हिबा नवाब ने। वहीं, अनिरुद्ध का किरदार निभाया है कृषाल आहुजा ने और अर्शी का किरदार निभाया है चांदनी शर्मा ने। 

Full View

Tags:    

Similar News