सोनू ने 1 लाख प्रवासी मज़दूरों को दिया नौकरी देने का वादा, किया ये पोस्ट

Update: 2020-08-07 13:28 GMT

मुंबई 7 अगस्त 2020। सोनू सूद से जो भी बन पड़ रहा है वो उस तरह से प्रवासी मज़दूरों की मदद कर रहे हैं। फिर चाहें उन घर छुड़वाना हो, उनके खाने की व्यवस्था करनी हो, या उन्हें जॉब दिलानी हो। जी हां, सोनू सूद ने अब प्रवासी मज़दूरों को जॉब देने का वादा किया है। वो भी 1 लाख मज़दूरों को।

सोनू ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है। एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये जानकारी दी है कि उन्होंने APEC नाम की कंपनी के साथ हाथ मिलाया है। एक्टर ने वादा किया है कि इस कंपनी के जरिए वो 1 लाख मज़दूरों को नौकरियां दिलवाएंगे। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जहां चाह, वहां राह! http://Pravasirojgar.com के माध्यम से देश भर की ‘अपैरल मैन्युफैक्चरिंग और एक्सपोर्ट कंपनियों’ में 1 लाख नौकरियां देने का बड़ा वादा। धन्यवाद #AEPC #AbIndiaBanegaKamyaab, Jai hind।

एक्टर इससे पहले भी 3 लाख प्रवासी मजदूरों को नौकरी देने का वादा कर चुके हैं। 30 जुलाई अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए ही एक्टर ने इस बात की जानकारी दी थी। सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मेरे जन्मदिन के अवसर पे मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं।

Tags:    

Similar News