देखें Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इस वेब सीरीज में दिखाए बोल्ड अवतार, अब करना चाहती है बॉलिवुड के इस सुपर स्टार के साथ काम…

Update: 2020-05-06 13:03 GMT

नईदिल्ली 6 मई 2020. भोजपुरी सिनेमा स्टार रानी चटर्जी ने हालिया रिलीज वेब सीरीज मस्तराम में बेहद ही हॉट अंदाज दिखाया हैं. और इस लुक की जमकर तारीफ भी फैन्स कर रहे हैं। मस्तराम में अपनी मस्त-मस्त अदाएं दिखाने के बाद रानी चटर्जी ने अपनी बोल्ड वेकेशन तस्वीरों से भी लोगों का दिल जीत लिया है।

रानी ने बताया कि उन्होंने वेब सीरीज में अपने किरदार के लिए खूब मेहनत की है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें सीरीज के एक सीन के लिए माइनस डिग्री तापमान में शूट करना पड़ा था।

एक इंटरव्यू के दौरान रानी चटर्जी ने अपने किरदार और शूटिंग को लेकर कई बातें बताईं। उन्होंने कहा, हम मनाली में शूट कर रहे थे। मेरा कैरेक्टर मनेर से जुड़ा था, जिसके लिए मुझे चनिया-चोली पहनना जरूरी था। हालांकि, माइनस 5 डिग्री के तापमान में ऐसे कपड़े पहनकर शूटिंग करना काफी मुश्किल था।

उन्होंने आगे कहा कि इस दौरान हमारे डायरेक्टर फिल्म चांदनी में श्रीदेवी के उस सीन के बारे में बताने मजब उन्होंने बर्फीली वादियों में साड़ी पहनकर शूट किया था। मैं हमेशा से ही श्रीदेवी जी की फैन रही हूं, ऐसे में मैंने इस सीन को शिद्दत से करने का निर्णय लिया। हालांकि, मैं ठंड से कांप रही थी, फिर भी मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की।

भोजपुरी इंडस्ट्री के सवाल पर रानी कहती हैं कि उनके दिल में भोजपुरी सिनेमा के लिए हमेशा प्यार है और यहां वह काम करती रहेंगी। बॉलिवुड से कोई बेहतर ऑफर आया तो उसे रानी जरूर करना चाहेंगी। रानी बॉलिवुड की शुरुआत सलमान खान के साथ करना चाहती हैं।

Tags:    

Similar News