साजिद खान ने अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और…..एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा… जिया खान को भी ब्रा उतारने को कहा था..

Update: 2021-01-19 06:39 GMT

मुंबई 19 जनवरी 2021। फिल्ममेकर साजिद खान मीटू आंदोलन के बाद एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन करिश्मा ने साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया कि उन्होंने जिया को सेक्सुअल हैरेस के लिए कहा था. करिश्मा ने कहा कि उस वक्त मेरी बहन स्क्रिप्ट पड़ रही थी. और साजिद ने उन्हें अपनी ब्रा उतारने के लिए कहा था. इसके बाद बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद पर Sexual Harassment का आरोप लगाया है.

बॉलिवुड फिल्मों के बाद प्ले बॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करा चुकीं ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के साथ अपना एक्सपीरियंस ट्विटर पर शेयर किया है। शर्लिन ने लिखा, ‘जब मैं अपने पिता के निधन के कुछ दिन के बाद अप्रैल 2005 में उनसे (साजिद) से मिली तो उन्होंने अपने पैंट्स से अपना पीनस बाहर निकालकर उसे पकड़ने के लिए कहा। मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है कि पीनस कैसा होता है और मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य उनके पीनस को पकड़ना नहीं है।’

जिया खान की बहन के आरोप
जिया खान की जिंदगी पर बनी डॉक्युमेंट्री ‘डेथ इन बॉलिवुड’ बीबीसी पर रिलीज हुई है। इस डॉक्युमेंट्री के दूसरे ऐपिसोड में करिश्मा ने बातचीत के दौरान कहा कि रिहर्सल का समय था। जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और उसी समय साजिद खान ने उनसे टॉप और ब्रा उतारने को कहा था। उसे नहीं समझ में आया था कि क्या करना है। वह घर आकर खूब रोई। वह कह रही थी कि वह इस फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं इसलिए अगर फिल्म छोड़ देगी तो वे मेरे खिलाफ केस कर देंगे और उसे बदनाम करेंगे। अगर फिल्म की तो उनका शोषण होगा। यह हर हाल में कुछ खोने की स्थिति है। बाद में उसने वह फिल्म की।

 

Tags:    

Similar News