CBI जांच की सिफारिश : एक्टर सुशांत सुसाइड केस में CBI जांच की भेजी गयी सिफारिश…. मुख्यमंत्री ने कहा, परिवार की मांग पर लिया गया है फैसला….बिहार-मुंबई पुलिस के टकराव में आया अब नया मोड़

Update: 2020-08-04 06:06 GMT

पटना 4 अगस्त 2020। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी गई है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र से की है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने आज ही सीएम नीतीश कुमार से बात करके सीबीआई जांच की मांग की थी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मेरी बात सुशांत सिंह राजपूत के पिता से हुई। उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की। उनकी मांग के आधार पर बिहार सरकार, सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी। आज शाम तक सभी कागजी कार्यवाही होगी।

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच के मामले में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है। जांच के लिए मुंबई गए आईपीएस और पटना एसपी विनय तिवारी को क्वारंटीन करने पर बिहार के डीजीपी गुप्तेशवर पांडे ने बड़ा बयान दिया है। गुप्तेशवर पांडे ने मुंबई पुलिस पर जांच में सहयोग न करने का आरोप लगाया है. उन्होंने यह भी कहा है कि हम सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कटिबद्ध हैं।

Tags:    

Similar News