Panja Vijay Kumar Biography: मेडक से भाजपा उम्मीदवार पांजा विजय कुमार को जानिए

Panja Vijay Kumar Biography: तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 | telangana Assembly Election result Live 2023 में मेडक विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी ने पंजा विजय कुमार को अपना उम्मीदवार घोषित किया है...

Update: 2023-11-09 04:01 GMT

Panja Vijay Kumar (मेडक)

Panja Vijay Kumar Biography: तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 | telangana Assembly Election result Live 2023 में मेडक विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी ने पंजा विजय कुमार को अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

और देखें : पंजा विजय कुमार

Personal Detail:

9 जुलाई 1975 को जन्मे पांजा विजय कुमार तेलंगाना के मेडक जिले के निज़ामपेट शहर के रहने वाले हैं। वह श्री स्वर्गीय पांजा बलैया और श्रीमती पांजा नरसम्मा के पुत्र हैं, जिनकी अच्छाई और समाज के प्रति समर्पण की विरासत ने अंततः पांजा विजय कुमार के जीवन और करियर विकल्पों को प्रभावित किया।

शिक्षा : Education 

पांजा विजय कुमार की शैक्षिक यात्रा अकादमिक उत्कृष्टता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को साबित करती है। उन्होंने अपनी 7वीं कक्षा मेडक जिले के रामायणपेट मंडल के कोनापुर गांव के जिला परिषद हाई स्कूल से पूरी की।

1988 में, उन्होंने कामारेड्डी जिले के बसवापुर गांव में जिला परिषद हाई स्कूल से एसएससी की पढ़ाई की और 1991 में सफलतापूर्वक स्नातक की उपाधि प्राप्त की। 

ज्ञान की खोज जारी रखते हुए, उन्होंने 1991 और 1993 के बीच विजयवाड़ा के सप्तगिरी जूनियर कॉलेज से इंटरमीडिएट की योग्यता प्राप्त की। 

पांजा विजय कुमार की शैक्षणिक गतिविधियां उन्हें जेएनटीयू विश्वविद्यालय, हैदराबाद ले गईं, जहां उन्होंने 1995 से 2000 तक स्नातक की डिग्री हासिल की। 

उन्होंने 2003 से 2005 तक आईएएसई डीम्ड यूनिवर्सिटी, हैदराबाद से स्नातकोत्तर की पढ़ाई पूरी करके अपने दृष्टिकोण को और विस्तारित किया। 

शिक्षा और निरंतर सीखने के प्रति उनका समर्पण व्यक्तिगत विकास और उनके समुदाय के विकास के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है

Tags:    

Similar News