OP Choudhary: सीएम की दौड़ से परे युवाओं के बीच पहुंचे ओपी, प्रतियोगी परीक्षाओं पर की चर्चा, नालंदा परिसर का किया विजिट

Update: 2023-12-07 03:44 GMT

OP Choudhary: रायपुर। मीडिया रिपोर्ट्स में मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे ओपी चौधरी इन सियासी चर्चाओं से दूर युवाओं के बीच पहुंचे। युवाओं विशेष रूप से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वालों को मोटिवेट करना ओपी का सबसे पसंदीदा काम है। लेकिन चुनावी व्यस्तता के कारण वे लंबे समय से युवाओं के बीच नहीं जा पाए थे, ऐसे में कल जैसे ही समय मिला वे युवाओं के बीच पहुंच गए।


प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे करीब 500 युवाओं का मार्गदर्शन करने का साथ ही उन्होंने अपना अनुभव भी साझा किया। ओपी ने सोशल मीडिया में यह जानकारी साझा करते हुए लिखा कि आज कुछ वक्त निकालकर युवा भाई-बहनों के साथ उनके बेहतर भविष्य के लिये मार्गदर्शन किया। बता दें कि ओपी इसबर रायगढ़ विधानसभा सीट से रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीते हैं।


 युवाओं को मोटिवेट करने के बाद ओपी रात में नालंदा परिसर पहुंचे। वहां भी विभिन्न परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं से मुलाकात और चर्चा की। बताते चले कि रायपुर का नालंदा परिसर ओपी की ही परिकल्पना है। रायपुर कलेक्टर रहते उन्हीं ने इसका निर्माण कराया था। नालंद परिसर आज बड़ा स्टडी सेंटर है। प्रतियोगी सहित अन्य परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए वहां काफी स्टडी मैटेरियल उपलब्ध है। पिछले पीएससी में चयनित 60 परसेंट से ज्यादा युवा नालंदा परिसर से जुड़े रहे हैं। 

 



 



Tags:    

Similar News