पैराशूट लीडर हैं प्रियंका गाँधी, उन्हें इतिहास मैं सिखाऊंगा : सिंधिया का पलटवार

Scindia Attack Priyanka: मध्य प्रदेश के महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज गांधी परिवार को जमकर ललकार लगाई है. सिंधिया ने कहा कि 'इनको इतिहास मैं सीखा दूँगा. पैराशूट लीडर हैं प्रियंका गांधी...

Update: 2023-11-17 16:22 GMT

Scindia vs priyanka 

Scindia Attack Priyanka: मध्य प्रदेश के महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज गांधी परिवार को जमकर ललकार लगाई है. सिंधिया ने कहा कि 'इनको इतिहास मैं सीखा दूँगा. पैराशूट लीडर हैं प्रियंका गांधी.' कयास है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का यह बयान प्रियंका गांधी द्वारा मध्य प्रदेश के दतिया में दिये बयान के पलटवार के तौर पर देखा जा रहा है.

पूर्व कांग्रेस नेता और भाजपा केंद्रीय मंत्री सिंधिया यहीं नहीं रूके, उन्होंने आगे कहा कि, 'इस पार्टी (कांग्रेस) की सेवा करते हुए मेरे पिता कि मौत हुई. मेरे पिता ने 30 साल, मैंने 20 साल गुज़ारे. तब हमारा इतिहास नहीं पता था. सिंधिया ने यह बातें ABP न्यूज से हुई एक्सक्लुसिव बातचीत के दौरान कही हैं.

प्रियंका गाँधी ने बोला था हमला 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश के दतिया में बुधवार 15 नवंबर को केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर हमला बोला था. प्रियंका ने दतिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सिंधिया ने ग्वालियर और चंबा की जनता के साथ विश्वासघात किया.

आज एमपी में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन 1.42 मिनट के वायरल वीडियो में प्रियंका ने कहा, 'इनके सारे नेता बड़े विचित्र टाइप के हैं. पहले तो हमारे सिंधिया जी (जनता चिल्लाती है)…जानते हैं…मैंने उनके साथ यूपी में काम किया. क्या है कि कद भी थोड़े छोटे पड़ गए, लेकिन अहंकार में वाह भई वाह….

उन्होंने सिंधिया को लेकर आगे कहा, '…महाराज बोलने की आदत नहीं है. लेकिन उनके पास जो भी कार्यकर्ता जाता था कहता था कि दीदी महाराज महाराज कहना पड़ता है. हमारे मुंह से नहीं निकलता है तो काम ही नहीं होता है. वैसे अपने परिवार की परंपरा उन्होंने अच्छे से निभाई है. विश्वासघात तो बहुत से लोगों ने किया है. लेकिन ग्वालियर और चंबा की जनता के साथ विश्वासघात किया है. बनी बनाई सरकार को गिरा दिया. आपके पीठ पर छुरा घोंपा है.'

Tags:    

Similar News