Chhattisgarh Assembly Election: चुनाव प्रचार के मैदान में सीएम के सलाहकार: जनता के बीच जाकर प्रदीप शर्मा बता रहे, जनता के लिए क्‍यों है जरुरी कांग्रेस सरकार की वापसी

Chhattisgarh Assembly Election:

Update: 2023-11-13 09:47 GMT

Chhattisgarh Assembly Election: रायपुर। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार प्रदीप शर्मा भी चुनाव प्रचार के मैदान में उतार गए हैं। अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों जनता के बीच जाकर पहुंचकर शर्मा बता रहे हैं कि छत्‍तीसगढ़‍िया स्‍वाभिमान, किसान, महिला और गरीबों के साथ प्रदेश की जनता के कल्‍याण के लिए प्रदेश में कांग्रेस की वापसी बेहद जरुरी है। शर्मा सीएम भूपेश बघेल के योजना, कृषि और ग्रामीण अर्थव्यवस्था का सलाहकार हैं। बघेल की फ्लैगशिप योजना-नरवा, गरवा- घुरवा, बाड़ी को अमली जामा पहनाने में शर्मा की भूमिका महत्‍वपूर्ण मानी जाती है।


सीएम के सलाहकार कांग्रेस प्रत्‍याशियों के प्रचार में लगातार दौरे कर रहे हैं। जनता को कांग्रेस सरकार के घोषणा पत्र की जानकारी दे रहे हैं। कांग्रेस की घोषणाओं के क्रियान्‍वयन से जनता को होने वाले लाभ से भी उन्‍हें अवगत करा रहे हैं। बतादें कि शर्मा पेट्रोलियम इंजीनियर और जिओलाजी एक्सपर्ट हैं और लंबे समय कृषि और ग्रामीण विकास पर काम कर रहे हैं।


रायपुर के इंजीनियरिंग कॉलेज से जीओलाजी मे एमटेक करने के बाद उन्होंने फिर से पेट्रोलियम इंजीनियरिंग में आईआईटी (आईएसएम) धनबाद से एमटेक की डिग्री हासिल की। असम में पेट्रोलियम इंजीनियर की नौकरी और शेल, बीपी जैसी पेट्रोलियम कंपनियों के साथ ही स्वीडन डेनमार्क में भी काम किया। शर्मा 2005 में छत्तीसगढ़ लौट और यहां एनजीओ ‘सेवा’ बनाया। किसानों के साथ काम करते हुए कृषक बिरादरी बनाई, जिसमें किसान अपनी समस्याओं पर चर्चा करते हैं।




Tags:    

Similar News