कोरोना से अब पुलिस इंस्पेक्टर की मौतः विशेष शाखा में थे पदस्थ, कुछ दिनों पहले ही हुये थे संक्रमित, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम…

Update: 2021-04-26 01:50 GMT

कोरबा 26 अप्रैल 2021। कोरोना के चलते अबतक प्रदेश के कई पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी है। लगातार पुलिसकर्मियों की मौत से पुलिस विभाग में भी हडकंम मचा हुआ है। आज सुबह भी कोरोना की चपेट में आये एक इंस्पेक्टर की मौत हो गयी है। निरीक्षक का नाम सुमित सोनवानी था जो कोरबा में विशेष शाखा में निरीक्षक के पद पर पदस्थ थे।
जानकारी के मुताबिक जांजगीर निवासी सुमित सोनवानी की कुछ दिनों पहले ही अचानक तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था। रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्हें बिलासपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। उनके परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटी और एक बेटा है। उनके मौत के बाद कोरबा पुलिस में दुख का माहौल है। वहीं उनके गृह ग्राम जांजगीर में परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।
बता दें टीआई सुमित सोनवानी वर्तमान में कोरबा एसपी आॅफिस में विशेष शाखा में पदस्थ थे। इसके पहले वो कटघोरा, बाकीमोंगरा सहित कई थानों के प्रभारी रह चुके है। कहा जाता हैं कि सुमित सोनवानी बहुत ही मिलनसार और एक अच्छे अधिकारी थे।

Tags:    

Similar News