पाकिस्तान चैनल ने लगाया आमिर खान पर मर्डर का इल्जाम…क्या है सचाई पढ़िए ….

Update: 2020-04-20 07:42 GMT

मुंबई 20 अप्रैल 2020 बॉलिवुड ऐक्टर आमिर खान को एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने हत्या का आरोपी बना दिया। हालांकि चैनल ने गलती से ऐसा किया लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो चुकी थीं। आमिर खान के फैंस इस बात से काफी नाराज हैं।

रिपोर्ट्स की मानें ते पाकिस्तान का ए न्यूज चैनल ने MQM लीडर आमिर खान पर रिपोर्ट दिखा रहा था। यह आमिर खान मर्डर का भी आरोपी है। चैनल ने गलती से बॉलिवुड ऐक्टर आमिर खान की तस्वीर दिखा दी। हालांकि चैनल ने अपनी गलती को बाद में सुधार लिया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। ऐक्टर आमिर खान की तस्वीर साथ में लिखे डिस्क्रिप्शन के साथ वायरल हो गई।

चैनल ने भले ही अपनी गलती सुधार ली, लेकिन इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो गया है। पाकिस्तानी चैनल की इस गलती से आमिर खान के फैंस काफी नाराज हैं और सोशल मीडिया पर चैनल के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं। हालांकि, इन दावों पर पाकिस्तानी चैनल की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है और अभी इस स्क्रीनशॉट की पुष्टि होना भी बाकी है। हालांकि, दावों की वजह से ये फोटो काफी वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर अब फैंस पाकिस्तानी चैनल की निंदा कर रहे हैं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देने वाले हैं, जिस पर आमिर खान लंबे समय से काम कर रहे हैं और उन्होंने फिल्म की शूटिंग में कई फिटनेस टांसफोर्मेशन भी किए हैं। अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म इसी साल नहीं, बल्कि अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज हो पाएगी, जो पहले इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होनी थी। आपको बता दें कि पहले आमिर खान की इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की बच्चन पांडे रिलीज होनी थी, लेकिन आमिर के लिए अक्षय कुमार ने इसकी डेट बदल ली थी।

Similar News