एक बार फिर भड़की अनुष्का शर्मा…पति के साथ प्राइवेट मूवमेंट की फैन ने ली फोटो…तो एक्ट्रेस बोलो….

Update: 2021-01-07 07:01 GMT

मुंबई 7 जनवरी 2021 बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, पति विराट कोहली संग अपनी घर की बालकनी में टाइम स्पेंड कर रही थीं. जिसको एक फोटोग्राफर ने अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया. उनकी वो तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. लेकिन तस्वीर खींचने पर अनुष्का ने फोटोग्राफर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘फोटोग्राफर और पब्लिकेशन को कई बार मना करने के बाद भी वे हमारी प्राइवेसी में दखल दे रहे हैं. अब इसे बंद करिए’.

 

अनुष्का की तस्वीर में आप देख सकते है फोटोग्राफर ने उनकी कौन सी तस्वीर शेयर की थी. फोटो में साफ नजर आ रहा है अनुष्का अपने पति विराट के साथ बालकनी में बैठी हैं और साथ में समय व्यतीत कर रही हैं.

मैगजीन को दिए गए एक इंटरव्यू में अनुष्का ने बताया “वो और विराट अपने बच्चे को सोशल मीडिया नहीं लाना चाहते” बता दें अनुष्का शर्मा इसी महीने मां बनने जा रहीं हैैंं. ऐसे टाइम में अनुष्का अपना ज्यादा से ज्यादा टाइम अपने परिवार और विराट के साथ ही बिता रही हैं. अनुष्का की कई तस्वीरें सामने आईं, जिसमें वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं. उनकी हर तस्वीर पर उनके फैंस ने अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार भी दिया है.

बता दें हाल ही में अनुष्का शर्मा ने वोग मैग्जीन द्वारा फोटोशूट करवाया था, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उनकी फोटोशूट की तस्वीरों में अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. तस्वीरों में अनुष्का के फेस पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था.

Tags:    

Similar News