OMG: जैकलिन इस हालत में पाई गई सलमान के फार्महाउस में, VIDEO हुआ वायरल…. लॉकडाउन में क्या कर रही थी एक्ट्रेस, जानिए

Update: 2020-05-08 14:07 GMT


तकरीबन साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो में जैकलिन कभी पेड़ पर चढ़ने की कोशिश करते तो कभी घुड़सवारी का लुत्फ उठती नजर आ रही हैं। कभी वह घास पर लेटकर आराम फरमाती दिख रही हैं तो कभी किताब पढ़ने में व्यस्त नजर आ रही हैं। वीडियो में उन्हें कपड़े धोकर सुखाते हुए और बेर खाते देखा जा सकता है। जैकलिन ने वीडियो में खूबसूरत फार्महाउस की झलक भी दिखाई है। साथ ही यहां काम करने वाले स्टाफ के साथ भी जैकलिन की अच्छी दोस्ती हो गई है।

जैकलीन, सलमान खान और उनके परिवार के साथ पनवेल वाले फार्म हाउस पर रुकी हुई हैं। इस दौरान जैकलीन फर्नांडीस पूरे दिन क्या करती रहती हैं इससे जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, लेकिन इस बार खुद सलमान खान ने बताया कि जैकलीन फर्नांडीस उनके फार्म हाउस पर रुककर पूरे दिन क्या करती हैं और कैसे टाइम काट रही हैं। अभिनेता ने यह सब जैकलीन फर्नांडीस का एक वीडियो साझा करके बताया है। हालांकि याद दिला दें कि यही वीडियो जैकलीन ने भी साझा किया है।

जैकलिन ने पिछले दिनों हार्पर बाजार मैगज़ीन के लिए फार्महाउस पर ही एक फोटोशूट करवाया था। उन्होंने इस मैगज़ीन से बातचीत में कहा था, महामारी के बढ़ते मामले चिंता का विषय हैं। ऐसे में भाग्यशाली हूं कि मैं इस फार्म पर सुरक्षित और अच्छे से जिंदगी बिता रही हूं।

 

Tags:    

Similar News