OMG: सोशल मीडिया में फैन्स ने बुलाया कंगना को ‘दोगली’…. एक्ट्रेस ने भी दिया ऐसा जवाब

Update: 2020-08-24 11:35 GMT

मुंबई 24 अगस्त 2020। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने ट्विटर पर एंट्री मारी है। इसके साथ ही वह सुशांत सिंह राजपूत केस पर भी खुलकर राय रख रही हैं। इसमें उन्होंने कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स और पॉलिटीशियन्स का नाम लिया है, जो इस केस से जुड़े हुए हैं। कंगना लगातार, ‘मूवी माफिया’ और नेपोटिज्म पर बातें बोल रही हैं, जो कहीं न कहीं सुशांत के केस से भी जुड़ा है। हाल ही में सुशांत के पारिवारिक वकील ने कहा था कि कंगना जितनी भी चीजें कर रही हैं वह सभी अपने दुश्मनों से बदला लेने के लिए कर रही हैं।

इसपर कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने दिखाया था कि विकास सिंह कंगना के काम की सराहना कर रहे हैं और वह किस तरह से सुशांत केस में उनके लिए मददगार साबित हो रही हैं इसके बारे में भी बोल रहे हैं। अब कंगना अपनी इसी बात पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं। फैन्स उन्हें दोगली, पब्लिसिटी सीकर और माफिया को चैंलेज करने वाली एक्ट्रेस जैसी चीजें कह रहे हैं।

इसके बाद अब कंगना रनौत ने भी अपने नाम का ब्वॉयकॉट लिखा देखकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, ‘चूहों वापस बिल में चले जाओ वरना गब्बर आ जाएगा… फ़िल्मी स्टाइल हूल देनी है तो ऐसे देते हैं, #Boycott_Kangana ट्रेंड से मुझे ड़र नहीं लगता जाओ कुछ और ट्राई करो …’

 

Tags:    

Similar News