अब TikTok स्‍टार ने कर ली आत्‍महत्‍या, इस शख्‍स से की थी रात को बात…. कुछ घंटे पहले शेयर किया था ये वीडियो

Update: 2020-06-25 11:10 GMT

मुंबई 25 जून 2020. मनोरंजन जगत से गुरुवार को एक और बुरी खबर सामने आई. मशहूर टिकटॉक (Tiktok) स्टार सिया कक्कड़ ने सुसाइड कर लिया है। महज 16 साल की उम्र में ही सिया कक्कड़ ने दुनिया को अलविदा कह दिया. सुसाइड के कारणो का अभी पता नहीं चला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिया कक्कड़ बुधवार रात तक तो काफी खुश थीं. फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने अगली ही सुबह मौत को गले लगा लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात उन्‍होंने एक गाने को लेकर अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से बात की थी. अर्जुन ने बताया कि उस समय सिया बिल्‍कुल ठीक लग रही थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं. अब समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने इतना बड़ा कदम क्‍यों उठाया.

खबरों के मुताबिक, आत्महत्या करने से एक रात पहले सिया ने अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से एक गाने के सिलसिले में बात भी की थी. अर्जुन ने बताया कि बात करने के दौरान सिया ठीक थीं और वो बिल्कुल भी परेशान नहीं लग रही थीं, उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने ये कदम क्यों उठाया.

सिया ने शेयर किया था ये वीडियो

सिया ने 5 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह डांस करती नजर आई थीं. इस डांस वीडियो में वह पंजाबी गाने पर डांस करती दिखी थीं. वहीं एक दिन पहले उन्‍होंने इस वीडियो को अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर किया था. बता दें कि इंस्टाग्राम पर सिया के 91 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ऐसे हुआ खुलासा

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी (viral bhayani) ने सिया कक्‍कड़ की तसवीरें शेयर कर श्रद्धाजंलि अर्पित की. जिसके बाद इस दुखद खबर की जानकारी सामने आई. उन्‍होंने की खुलासा किया की सिया ने बीती रात अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से बात की थी.

 

Tags:    

Similar News