नोरा फतेही ने शेयर किया साल 2020 का आखिरी डांस, देखें वीडियो…

Update: 2020-12-30 01:45 GMT

नईदिल्ली 30 दिसंबर 2020. बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस वीडियोज से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. नोरा के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते है. एक बार फिर से धूम मचाने के लिए ‘दिलबर गर्ल’ ने न्यू ईयर से ठीक पहले इस साल का अपना आखिरी डांस वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट किया है. वीडियो देख फैंस इसपर खूब रिएक्ट कर रहे है.

नोरा फतेही अपने शानदार डांस से इंटरनेट पर छा जाती है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 2020 का आखिरी वीडियो, अगला साल धमाकेदार होने वाला है, इसके लिए इंतजार कीजिए. इस वीडियो में एक्ट्रेस कोरियोग्राफर रजित देव के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में नोरा फतेही प्रिंटेड टी-शर्ट, डेनिम शॉर्ट्स और पिंक कैप में नजर आ रही हैं, जिसमें वो काफी स्टाइलिश दिख रही है.

इस वीडियो पर फैंस ताबड़तोड़ कमेंट्स कर रहे है औऱ उनके डांस मूव्स की तारीफ कर रहे है. 16 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर अबतक 1,92,656 से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ‘सुपर डांसर.’ एक ने लिखा, ‘वॉव.’ एक ने लिखा, ‘क्या डांस है.’ एक ने लिखा, ‘हाय गर्मी.’ एक ने लिखा, ‘कमाल की एनर्जी है.’ वहीं इस पर यूजर्स हार्ट और फायर बनाकर कमेंट कर रहे है.

 

Tags:    

Similar News