निया शर्मा-रवि दुबे ने किया धमाकेदार डांस, देखें VIDEO

Update: 2021-04-06 02:01 GMT

मुम्बई 6 अप्रैल 2021. निया शर्मा और रवि दुबे की जोड़ी बहुत हिट है. कुछ समय पहले उन दोनों की फेमस वेब सीरीज जमाई राजा 2.0 रिलीज़ हुई है और वो दर्शकों को काफी पसन्द आई. दोनों को-स्टार के बीच बहुत गहरी दोस्ती भी है. वो अक्सर साथ में स्पॉट किया जाते है और अपने फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते है. हाल ही में निया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो रवि दुबे के साथ डांस करती नज़र आ रही है.

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में रवि और निया जबरदस्त डांस कर रहे है. उन दोनों के डांस मूव्स कमाल के है.अभिनेत्री ने वीडियो पोस्ट किया और रवि दुबे को टैग किया. निया ने रवि दुबे को टैग भी किया है और अपने कैप्शन के ज़रिये रवि के स्पोर्टिंग ऐटिटूड की सरहाना की है.

वीडियो में दोनों स्टार्स की लुक की बात करें तो निया ने एक ब्लैक ऑउटफिट पहना है. उनका स्मोकी लुक उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहा है. इस ड्रेस की फोटो निया ने पहले भी शेयर की थी. जिसे देख कर लोगों ने उनको ट्रोल किया था. उनके कोरोना महामीर के दौरान मास्क ना लगाने की बात पर मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था. वही रवि दुबे ने एक स्टाइलिश व्हाइट शर्ट और पैंट पहन रखी है. रवि निया के साथ गाने की बीट्स पर परफॉर्म करते हुए डैशिंग लग रहे हैं.

Tags:    

Similar News