Panchayat Season 3 Trailer: 'पंचायत सीजन 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन रिलीज होगी यह सीरीज

Panchayat Season 3 Trailer: फुलेरा गांव में अब हलचल मचने वाली है। 'पंचायत' के सीजन 3 का ट्रेलर आ गया है। पिछले सीजन का अंत काफी दर्दभरे तरीके से हुआ था। प्रधान जी और सचिव जी की नौकरी दांव पर लग गई थी।

Update: 2024-05-15 15:07 GMT

Panchayat Season 3 Trailer: फुलेरा गांव में अब हलचल मचने वाली है। 'पंचायत' के सीजन 3 का ट्रेलर आ गया है। पिछले सीजन का अंत काफी दर्दभरे तरीके से हुआ था। प्रधान जी और सचिव जी की नौकरी दांव पर लग गई थी। एमएलए साहब ने दोनों की नाक में दम कर दिया था, और बनराकस भी दोनों के पीछे पड़ा था। अब सीजन 3 के मजेदार ट्रेलर ने आगे की कहानी की बढ़िया झलक दी है।

पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज

'पंचायत' सीजन 3 के ट्रेलर की शुरुआत होती है सचिव जी उर्फ जितेंद्र कुमार से। एमएलए के साथ हुए पूरे मामले के बाद सचिव जी ने ट्रांसफर लेने की कोशिश की, जो मुमकिन नहीं हो पाया। ऐसे में फुलेरा में ही अपनी जिंदगी किसी तरह काट रहे हैं। प्रधान जी और मंजू देवी को चुनाव की चिंता खाए जा रही है। दोनों को उम्मीद और भरोसा है कि वो जीतेंगे, लेकिन उनके रास्ते का रोड़ा बनराकस बना हुआ है, जो एमएलए के साथ मिलकर खेल खेलने की तैयारी में है। अब देखना होगा कि क्या होता है।

Full View


द वायरल फीवर के 'पंचायत' सीजन 3 का निर्माण किया है। इसका निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है। चंदन कुमार की लिखी, इस कहानी को देखने में मजा आने वाला है। इस बार शो में मजेदार पलों के साथ-साथ दुश्मनी और लड़ाई भी देखने को मिलेगी। अपनी कुर्सी बचाए रखने के लिए प्रधान जी धरना तक करने पर उतर आएंगे, तो वहीं बनराकस का प्लान कुछ और ही है। कॉमेडी और ड्रामा से भरा 'पंचायत' सीजन 3 काफी जबरदस्त होने वाला है, ये बात शो के ट्रेलर से ही साफ हो गई है।

'पंचायत' सीजन 3 में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक, चंदन रॉय, अशोक पाठक, दुर्गेश कुमार और सांविका नजर आने वाले हैं। अभी तक आए शो के दो सीजन में सभी के काम को खूब प्यार मिला है। 'पंचायत' सीजन 3 का प्रीमियर हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में प्राइम वीडियो और दुनियाभर के 240 से अधिक देशों में 28 मई को रिलीज होगा। फुलेरा गांव की हंसी-खुशी वाली कहानी देखने का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News