Prajwal Revanna Sex Scandal: बड़ा सेक्स स्कैंडलः 100 लड़कियों से रेप, पेन ड्राइव में 2976 अश्लील वीडियो, 200 से ज्यादा क्लीप वायरल, पूर्व पीएम के सांसद पोते पर आरोप...

Prajwal Revanna Sex Scandal: पूर्व पीएम एचडी देवेगौडा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर सैकड़ो महिलाओं से शारीरिक शोषण करने और उनका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप है। ये आरोप उनके ही घर में काम करने वाली मेड ने लगाया है।

Update: 2024-04-30 09:11 GMT

Prajwal Revanna Sex Scandal नई दिल्लीः देश में इन दिनों कर्नाटक का सेक्स स्कैंडल छाया हुआ है। दरअसल पूर्व पीएम एचडी देवेगौडा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर सैकड़ो महिलाओं से शारीरिक शोषण करने और उनका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप है। ये आरोप उनके ही घर में काम करने वाली मेड ने लगाया है। महिला ने ये शिकायत हासन के होलेनरासीपुर थाने में दर्ज कराया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

महिला की शिकायत के मुताबिक, पीड़िता सांसद रेवन्ना की पत्नी भवानी की रिश्तेदार है। महिला ने पुलिस को बताया कि काम के चार महिने में ही रेवन्ना ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया था। जब रेवन्ना की पत्नी बाहर होती थी तो रेवन्ना उसे किसी न किसी बहाने से कमरे में बुलाता था और गलत तरीके से उसे छुता था। प्रज्वल का खौफ ऐसा था कि काम करने वाली महिलाएं उसे देखकर स्टोर में छिप जाती थी। इतना ही नहीं प्रज्वल पीड़िता की बेटी को वीडियो काॅल कर अश्लील बात करता था। पुलिस ने महिला की शिकायत पर 354ए, 354डी, 506, 509 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रज्वल हासन लोकसभा सीट से प्रत्याशी

बता दें कि प्रज्वल हासन लोकसभा सीट से प्रत्याशी है। और वर्तमान में सांसद भी है। उन्हें जेडीएस ने टिकट दिया है। जेडीएस एनडीए में है। इस मामले में कर्नाटक बीजेपी के नेता देवराजे गौड़ा ने 8 दिसंबर 2023 को प्रदेश अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र को एक खत लिखा था। खत में उन्होंने सांसद रेवन्ना से जुड़े स्कैंडल की बात कही थी। देवराजे ने खत में जानकारी दी थी कि उन्हें एक पेन ड्राइव मिली। इसमें करीब 2976 अश्लील वीडियो है। सभी वीडियो महिलाओं पर है। इन वीडियों का उपयोग महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनका यौन शोसन करने की बात कही थी।

प्रज्वल को एसआईटी की टीम पूछताछ के लिए भारत बुलाएगी

इधर, शिकायत दर्ज होने के पहले ही प्रज्वल रेवन्ना ने भारत छोड़ दिया है। एसआईटी ने भी मामले में जांच शुरू कर दी है। दावा किया जा रहा है कि जांच पूरी होने के बाद 15 दिनों के भीतर रिपोर्ट आ जाएगी। जिसके बाद प्रज्वल को एसआईटी की टीम पूछताछ के लिए भारत बुलाएगी। इस मामले में कर्नाटक के गृहमंत्री ने कहा कि जांच के लिए समय सीमा निर्धारित की गई, ये जांच सालों तक नहीं खींची जाएगी। कर्नाटक राज्य महिला आयोगी की शिकायत के आधार पर राज्य सरकार ने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी बीके सिंह के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया है। इसमें दो महिला एसपी भी शामिल हैं। गृहमंत्री ने कहा कि प्रज्वल रेवन्ना को एसआईटी द्वारा भारत वापस बुलाया जाएगा। 

प्रज्वल रेवन्ना के चाचा एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि उनके भतीजे को निलंबित करने का फैसला किया है। प्रज्वल लोकसभा चुनाव 2024 के लिए हासन से जद (एस)-भारतीय जनता पार्टी के संयुक्त उम्मीदवार हैं। उन पर कई महिलाओं के यौन शोषण के आरोप है। रेवन्ना के खिलाफ कोई सीधा आरोप नहीं है। अगर आरोप सही हैं तो सजा कानून के अनुसार होनी चाहिए। इससे कोई समझौता नहीं। अगर प्रज्वल रेवन्ना गलत हैं, तो वे कार्रवाई के लिए सहमत है।

Tags:    

Similar News