Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस OTT 3' में नजर आएंगी कृति सैनन की बहन, निर्माताओं ने किया संपर्क

Bigg Boss OTT 3: ओटीटी प्लेटफार्म पर धमाल मचाने वाला शो 'बिग बॉस ओटीटी' अपने तीसरे सीजन के साथ वापस आ रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) का ऐलान हो चुका है और यह 22 जून से जियो प्रीमियम पर प्रसारित हो सकता है।

Update: 2024-06-05 14:41 GMT

Bigg Boss OTT 3: ओटीटी प्लेटफार्म पर धमाल मचाने वाला शो 'बिग बॉस ओटीटी' अपने तीसरे सीजन के साथ वापस आ रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) का ऐलान हो चुका है और यह 22 जून से जियो प्रीमियम पर प्रसारित हो सकता है। इस बार शो में भाग लेने वाले सितारों की सूची काफी रोचक और विवादास्पद हो सकती है।

नुपुर सेनन होंगी शो का हिस्सा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुपुर सेनन को 'बिग बॉस ओटीटी 3' के मेकर्स ने अप्रोच किया है। हालांकि, अभी तक नुपुर या मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन उनकी भागीदारी को लेकर चर्चाएं तेज हैं।

अनुषा दांडेकर को भी मिला न्योता

नुपुर सेनन के अलावा, अभिनेत्री और होस्ट अनुषा दांडेकर को भी शो के लिए न्योता दिया गया है। अनुषा की भागीदारी से शो की रौनक और बढ़ सकती है।

अन्य संभावित प्रतिभागी

इसके अलावा, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए निम्नलिखित सितारों को भी अप्रोच किया गया है:

  • शीजान खान
  • शफक नाज
  • संकेत उपाध्याय
  • चेष्ठा भगत

होस्ट में बदलाव

इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' को सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं। यह खबर शो के फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है और इससे शो की लोकप्रियता में और इजाफा हो सकता है।

कंफर्म कंटेस्टेंट्स की सूची का इंतजार

अभी तक शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की सूची आधिकारिक तौर पर जारी नहीं की गई है। फैंस बेसब्री से इस सूची का इंतजार कर रहे हैं, ताकि उन्हें पता चल सके कि इस बार शो में कौन-कौन सी हस्तियां धूम मचाने आ रही हैं।

'बिग बॉस ओटीटी 3' अपने नए सीजन के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है। नई होस्टिंग, नए कंटेस्टेंट्स और नई चुनौतियों के साथ यह शो निश्चित रूप से दर्शकों के लिए बहुत ही रोमांचक होने वाला है। अब देखना यह है कि इस बार कौन से सितारे अपने खेल और मनोरंजन से दर्शकों का दिल जीत पाते हैं।

Full View

Tags:    

Similar News