Tik Tok स्टार सिया के 11 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स, हर माह कमाती थी 1.50 लाख रुपये….क्या धमकियों से परेशान होकर कर ली आत्महत्या?

Update: 2020-06-26 06:39 GMT

नईदिल्ली 26 जून 2020। टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ का सुसाइड करना उनके प्रशंसकों को बेसदा कर गया है। उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर बेहद भावुक अंदाज में विदाई दे रहे हैं। सिया कक्कड़ के चाहने वाले हर उम्रवर्ग के हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, सिया को टिक टॉक पर 11 लाख लोग फॉलो करते थे, जबकि इंस्टाग्राम पर भी करीब 91 हजार लोग उससे जुड़े हुए थे। यहां पर यह भी गौर करने वाली बात है कि पूर्वी दिल्ली में गीता कॉलोनी स्थित अपने घर पर सुसाइड करने वाली 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने बेहद कम उम्र में काफी नाम कमाया था। मात्र 16 साल की उम्र में वो लोगों के दिलों पर राज कर रही थीं, उन्हें लोग Tik Tok स्‍टार कहते थे, केवल 113 पोस्ट के जरिए ही सिया ने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। अपने लाखों प्रशंसक बना चुकीं महज 16 साल की सिया टिकटॉक वीडियो बनाकर महीने एक से डेढ़ लाख रुपये तक कमा लेती थीं। इतनी कम उम्र में टिकटॉक वीडियो के जरिये इतनी बड़ी रकम सामान्य बात नहीं है, इससे जाहिर होता है कि किस तरह इन नन्ही स्टार ने सोशल मीडिया में अपनी जगह बनाई थी।

सिया के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है, पुलिस ने सिया को लैपटॉप और मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया है, मालूम हो कि बुधवार देर रात सिया कक्कड़ ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है, सिया के शव का पोस्टमार्टम हो चुका है, जिसके बारे में पुलिस ने मीडिया को कोई जानकारी नहीं दी है, ऐसी खबर है कि सिया के दोस्तों से पुलिस पूछताछ कर सकती है,,शुरुआती जांच में यही बात सामने आई है कि सिया पिछले कुछ वक्त से डिप्रेशन की शिकार थीं हालांकि डिप्रेशन की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि बीते कुछ दिनों से सिया को सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही थीं।

सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली सिया कक्कड़ ने अपनी लास्ट तस्वीर इंस्ट्रागाम पर 15 मई को शेयर की थी और अपनी आखिरी पोस्ट 6 दिन पहले अपलोड की थी, जबकि अपनी मौत से 20 घंटे पहले उन्होंने अपना डांस वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वो मशहूर पांजबी रैप सिंगर बोहेमिया के गाने पर डांस कर रही थी।

सिया कक्कड़ 12वीं कक्षा में पढ़ती थी। छात्रा सिया अपने दोस्तों में काफी लोकप्रिय थीं। स्कूल में तकरीबन हर छात्र उनको जानता और पहचानता था। सिया कक्कड़ के सुसाइड के बाद उनके पुरुष और महिला मित्र उन्हें सोशल मीडिया पर याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

गौरतलब है कि मशहूर टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ (17) ने दिल्ली की गीता कॉलोनी स्थित अपने घर पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। बुधवार रात पुलिस को सिया की आत्महत्या की सूचना मिली। आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। पा

 

Tags:    

Similar News