टीवी सीरियल ‘नमक इश्क का’ में निगेटिव रोल में नजर आने वालीं मोनालिसा भी हुईं कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटाइन होकर करा रही हैं इलाज

Update: 2021-04-02 09:28 GMT

मुंबई 2 अप्रेल 2021। कोरोना वायरस के बढ़ता प्रकोप एक बार फिर से लोगों के लिए मुसीबत बन गया है.(Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस (Monalisa) उर्फ अंतरा बिस्वास भी कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं. रीजनल फिल्मों और टीवी की दुनिया की मशहूर अदाकारा मोनालिसा के पति (Vikrant Singh Rajpoot) ने इस बात की पुष्टि की है. ये खबर सामने आने के बाद उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.टीवी सीरियल ‘नमक इश्क का’ में निगेटिव रोल में नजर आने वालीं मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत ने उनकी सेहत के बारे में जानकारी दी. इंडिया टुडे को उन्होंने बताया कि विक्रांत ने बताया, कि मैं यूपी में हूं और मोनालीसा अभी मुंबई में अकेली ही हैं और अकेले खुद का ख्याल रख रहीं हैं. उन्होंने बताया कि वह होम क्वारंटाइन हैं, लेकिन एसिम्पटोमैटिक हैं. उन्होंने बताया कि वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और अपना इलाज करा रही हैं.


विक्रांत ने कहा कि एक्ट्रेस की तबीयत ठीक है. कोरोना होने के बाद अक्सर लोग हायपर हो जाते हैं, लेकिन कोरोना के भी कई रूप हैं किसी को ज्यादा प्रॉब्लम होती है किसी को कम, मोनालीसा अभी ठीक है. खबरों के मुताबिक, मोनालिसा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिलहाल ‘नमक इश्क का’ के निर्माताओं ने शूटिंग रोकने का फैसला किया है. अब पहले पूरी टीम को कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा. उसके बाद ही सीरियल की शूटिंग एक बार फिर से शूरू होगी. शो में हाल ही में होली का फ्लेवर दिखाया गया था.
आपको बता दें कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 4.1 फॉलोअर्स हैं.

Tags:    

Similar News