जानलेवा सेल्फी में मॉडल की मौत: खतरनाक फोटो खिंचवाने का था शौक… झरने में पैर फिसला, नीचे गिरने से हुई मौत

Update: 2021-07-17 08:09 GMT

लखनऊ 17 जुलाई 2021। सोशल मीडिया का एडिक्शन कई बार लोगों पर इतना भारी पड़ता है कि उन्हें अपनी जान तक गंवानी पड़ जाती है. ऐसा ही हांग कांग में एक मशहूर मॉडल के साथ हुआ. सेल्फी लेते वक्त वो पूल में गिर गईं और उनकी मौत हो गई. यह हादसा हा पाक लाई में पाइनएप्पल माउंटेन के पास हुआ.

सोफिया चेउंग बीते शनिवार को अपने दोस्तों संग हॉन्ग कॉन्ग के हा पाक लई नेचर पार्क घूमने गई थीं। इसी दौरान उनके साथ यह हादसा हुआ। सोफिया चेउंग को हादसे के बाद आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट्स में यह सामने आया कि सोफिया वाटरफॉल के ऊपरी हिस्से पर पहुंचकर सेल्फी पोज बना रही थीं, तभी उनका बैलेंस बिगड़ गया और नीचे गिर गईं।

सोफिया चेउंग को हादसे के बाद आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सोफिया वाटरफॉल के ऊपरी हिस्से पर पहुंचकर सेल्फी पोज बना रही थीं, तभी उनका बैलेंस बिगड़ गया और नीचे गिर गईं।

सोफिया चेउंग के निधन की खबर से उनके फैन्स काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। सोफिया चेउंग के निधन की खबर से उनके फैन्स काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

सोफिया के इंस्टाग्राम पर लगभग 25,000 अनुयायी थे और वो अपनी प्राकृतिक फोटोग्राफी और सुंदर तस्वीरों के लिए लोगों के बीच लोकप्रिय थी उनके इंस्टाग्राम हैंडल के बायो में लिखा था, ‘जिंदगी गूंगी नहीं होनी चाहिए सोशल मीडिया पर उसकी मौत की खबर पर दुख व्यक्त करने वाले फॉलोअर्स के पोस्ट की बाढ़ आ गई

 

 

 

Tags:    

Similar News