मलाइका ने संजय कपूर को इस अंदाज में दी बर्थडे की बधाई, वायरल….

Update: 2020-10-17 07:48 GMT

मुंबई 17 अक्टूबर 2020. संजय, अर्जुन कपूर के चाचा हैं। अर्जुन के चाचा के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने स्पेशल पोस्ट किया है। मलाइका ने संजय के साथ एक कूल फोटो शेयर कर लिखा, हैप्पी बर्थडे सबसे यंग, गुड लुकिंग और एनरजेटिक कपूर। वहीं अर्जुन ने भी अपने चाचू को बर्थडे विश करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे चाचू, आप हमेशा ऐसी ही हंसते रहें जैसे इस फोटो में हंस रहे हैं।

मलाइका की अर्जुन के परिवार के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। वह अर्जुन और उनके चाचा-चाची यानी संजय कपूर और उनकी पत्नी के साथ वेकेशन पर भी गई थीं। वेकेशन से सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। बता दें कि कुछ दिनों पहले अर्जुन और मलाइका दोनों कोरोना से संक्रमित हो गए थे। हालांकि अब दोनों ठीक हो गए हैं और हाल ही में दोनों साथ में नजर भी आए थे।

कुछ दिनों पहले फैन्स के साथ बातचीत के दौरान अर्जुन से पूछा गया कि वह मलाइका से शादी कब कर रहे हैं? अर्जुन ने कहा था, ‘मैं जब शादी करूंगा तो सबको बताऊंगा। शादी को लेकर अभी कोई प्लानिंग नहीं है और अगर मैं अभी शादी करने का प्लान करता भी हूं, तो वह ऐसे समय में मुमकिन नहीं। हम दोनों ने अभी तक शादी के बारे में सोचा नहीं है। लेकिन जैसे मैं हमेशा कहता आया हूं कि मैं जब शादी करूंगा तो बताऊंगा। हम कुछ भी छुपाएंगे नहीं, बल्कि सभी को बताकर शादी करेंगे।’

Tags:    

Similar News