मां तूने ये क्या किया : ब्रेकिंग- मां ने पहले अपने दुधमुंहे को उतारा मौत के घाट….फिर बैंक मैनेजर की बीबी खुद झूल गयी फांसी पर…..ससुर फारेस्ट विभाग में हैं बड़े अफसर

Update: 2020-06-27 14:34 GMT

रायपुर 27 जून 2020। राजधानी से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। अपने दुधमुंहे बच्चे के साथ मां ने फांसी लगा ली है। हाईप्रोफाइल परिवार में इस घटना ने राजधानी को सन्न कर दिया है। घटना नया रायपुर के राखी थाना इलाके की है, जहां एक बैंक मैनेजर की पत्नी ने अपने डेढ़ साल के मासूम की हत्या के खुद भी फांसी पर झूल गयी। मौत का ये मंजर जिस किसी ने भी देखा, उसकी आंखें डबडबा गयी। घटना की वजह अभी तक पता नहीं चल पायी है। खबर के मुताबिक पति बैंक में मैनेजर और ससुर वन विभाग में अफसर हैं।

घटना देर शाम की बतायी जा रही है। मृतिका नम्रता साहू अपने पति तरुण साहू और ससुर के साथ नया रायपुर के राखी स्थित सेक्टर 29 के मकान में रहती थी। आज सुबह पति और ससुर खाना खा कर अपने अपने ऑफिस चले गए थे। शाम में पति जब दफ्तर से घर पहुंचा तो रूम का दरवाजा बंद था। जैसे तैसे दरवाजा खोला तो कमरे के अंदर उसकी पत्नी और ढेड़ साल का बेटा फांसी पर लटके हुए थे। जिसकी जानकारी राखी पुलिस को दी गई।

शिकायत के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि महिला ने पहले अपने बेटे को फांसी पर लटकाया, फिर उसी फंदे से खुद भी सुसाइट कर लीन है। फिलहाल पुलिस पहुंची हुई है जो परिवार के पूरे सदस्यों के आने का इंतेजार कर रही है। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

इस मामले में नया रायपुर के CSP विश्वदीपक त्रिपाठी ने NPG से कहा कि…

“सेक्टर 29 में एक नवविवाहिता ने फांसी लगा ली है, उसने फंदा बनाने के लिए साड़ी का इस्तेमाल किया है, अभी जांच चल रही है…जांच के बाद आत्महत्या के कारण का पता चल पायेगा”

Tags:    

Similar News