कोरोना के चलते बाई है छुट्टी पर,कैटरीना कैफ ने बर्तन धोते हुए शेयर किया वीडियो…

Update: 2020-03-24 08:43 GMT

मुंबई 24 मार्च 2020 कोरोना वायरस की वजह से सभी अपने घर में सेल्फ आइसोलेशन पर हैं। हालांकि घर में इतने दिनों से रहने की वजह से सभी बोर हो रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी बोरिंग खत्म करने के लिए घर काम कर रहे हैं। अब कैटरीना ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बर्तन धो रही हैं। कैटरीना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि हाउस हेल्प को कोरोना वायरस के दौरान छुट्टी दे दी है और अब वह खुद बर्तन साफ कर रही हैं। इस वीडियो में कैटरीना बर्तन साफ करने का तरीका बताती नजर आ रही हैं। और कहती दिखाई दे रही हैं कि कोरोना वायरस इतनी तेजी से फैल रहा है तो हम जिस तरह घर में रह रहे हैं, ऐसे ही हाउस हेल्प को भी अपने घर में रहना चाहिए। घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए।

 

फैन्स कैटरीना के इस वीडियो पर काफी कमेंट कर रहे हैं। वह एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। लेकिन अर्जुन कपूर हमेशा की तरह कैटरीना की टांग खींचते नजर आए।

अर्जुन ने कमेंट किया, तुम मेरे घर में इन्वाइटेड हो।

इसके बाद अर्जुन ने एक और कमेंट किया, कांताबेन 2.0

बता दें कि अर्जुन और कैटरीना ऐसे ही एक दूसरे के पोस्ट पर फनी कमेंट्स करते रहते हैं।

कैटरीनी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। ये फिल्म आज यानी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है। अब ये फिल्म कब रिलीज होगी, इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News