राजधानी में सरेराह छात्र की चाकू से गोदकर हत्या …..बाइक टक्कर के मामूली विवाद के बाद तीन युवकों ने दिया वारदात को अंजाम…. सकेंड ईयर का स्टूडेंट है मृतक छात्र

Update: 2020-02-22 16:33 GMT

रायपुर 22 फरवरी 2020। बाइक टक्कर के मामले में मामूली विवाद पर छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी। राजधानी शनिवार की इस वारदात से सहम गया। घटना रायपुर के खमतराई इलाके के सन्यासी पारा की बतायी जा रहा है। मृतक युवक राजधानी के पैलेटी कालेज में बीए सेकंड ईयर का स्टूडेंट है।

जानकारी के मुताबिक मृत छात्र का नाम एम साई किरण है, जो सन्यासी पारा का ही रहने वाला है। साई किरण अपनी बाइक से घर लौट रहा था, इसी दौरान एक ही बाइक पर सवार तीन युवकों की बाइक साई किरण से टकरा गयी।

इश घटना को लेकर युवकों और साई किरण में नोंक झोंक हुई। लोगों के बीच बचाव के बाद विवाद खत्म हो गया। साई किरण भी अपने घर की तरफ जाने लगा, अचानक से बाइक सवार तीनों युवक वापस अपनी बाइक घुमाकर साई किरण के सामने खड़े हो गये और फिर से विवाद शुरू कर दिया।

इसी दौरान उऩ तीन में एक युवक ने चाकू निकालकर युवक पर दो वार कर दिया, जिसके बाद साईकिरण वहीं लहु लुहान हालत में गिर गया। आसपास के लोगों ने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि अस्पताल पहुंचने तक उसमें सांस बची थी, लेकिन 10 मिनट के भीतर ही उसने दम तोड़ दिया। इधर खमतराई पुलिस इस मामले में मामला दर्ज जांच में जुट गयी है, कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया गया है।

Tags:    

Similar News