हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे का बड़ा खुलासा: बोलीं- कॉन्ट्रेक्ट रिजेक्ट करने पर अश्लील मैसेज के साथ लीक किया पर्सनल नंबर

Update: 2021-07-22 03:13 GMT

मुंबई 22 जुलाई 2021. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के मामले में हिरासत में हैं। राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। इसी बीच मॉडल पूनम पांडे ने एक बार फिर आरोप लगाते हुए ये दावा किया है कि राज कुंद्रा ने एक कॉन्ट्रैक्ट पर छोटे से विवाद को लेकर उन्हें धमकी दी और बाद में एक आपत्तिजनक मेसेज के साथ उनका पर्सलन फोन नंबर लीक कर दिया।

एक वीडियो संदेश में, पूनम ने कहा, जब मैंने अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए मना कर दिया, तो उसने मेरा फोन नंबर एक कैप्शन के साथ लीक कर दिया, जिसमें लिखा था कि कॉल मी नाऊ.. आई विल स्ट्रीप फॉर यू (मुझे अभी कॉल करें. मैं तुम्हारे लिए कपड़े उतार दूंगी) उन्होंने मेरे व्यक्तिगत नंबर के साथ यह संदेश जारी किया और प्रसारित किया. मुझे आज भी याद है कि उसके बाद मेरे फोन की घंटी लगातार बजती रही. मुझे पूरी दुनिया से फोन आए, जिसमें धमकी भरे मैसेज भी शामिल हैं.

उन्होंने आगे कहा, मैं अपने घर पर नहीं थी. मैं घर से निकल गई थी. छुप कर रही थी. मुझे याद है, मैंने कुछ महीने उस वक्त एक ओरन नाम की जगह है, वहां पर बिताई थी. कुछ वक्त कहीं और बिताए थे. मैं बस इस डर में थी कि मेरे साथ कुछ हो जाएगा. मुझे जिस तरह की मैसेज आते थे कि मैं जानता हूं आप कहां है, मैं उस वक्त थोड़ी डरी हुई थी.

पूनम ने कहा, मेरे वकीलों के मना करने के बावजूद भी मैं ये स्टेटमेंट दे रही हूं कि अगर राज कुंद्रा मेरे साथ ऐसा कर सकता है, मैं तो फिर भी एक जानी पहचानी हस्ती हूं.. तो औरों के साथ क्या हो रहा होगा. इसका फुल स्टॉप कहां पर है, ये जज करना मुमकिन नहीं है. इसलिए मैं आपसे रिक्वेस्ट करूंगी कि उन सारी लड़कियों से कि आप प्लीज बाहर आएं, और आपके साथ भी ऐसा कुछ भी हुआ है, तो आप आवाज उठाएं.

इससे पहले पूनम ने कहती हैं, इस वक्त मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए दुख रहा है। मैं सोच भी नहीं सकती कि शिल्पा किन हालातों से गुजर रही होंगी। इसलिए मैं इस अवसर का इस्तेमाल अपना ट्रॉमा हाईलाइट करने के लिए नहीं करूंगी। बस मैं एक चीज कहना चाहूंगी कि साल 2019 में मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।’ अभिनेत्री आगे कहती हैं, ‘इसी के साथ राज कुंद्रा के खिलाफ चोरी और फ्रॉड का बॉम्बे हाईकोर्ट में केस भी दर्ज कराया था। अभी ये मामला कोर्ट में है, इसलिए मैं इस पर कम बात करना चाहूंगी। मुझे अपनी पुलिस और न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।’

पूनम पांडे ने इससे पहले भी राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। बीते साल ही उन्होंने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। पूनम पांडे ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियोज और तस्वीरों का इस्तेमाल करती है।

 

 

Tags:    

Similar News