यहां “कोरोना राक्षस” ने सड़क पर निकलकर बताया, क्यों लॉकडाउन में घरों में रहना है जरूरी…..SP जितेंद्र शुक्ला की कोरोना के खिलाफ अनूठी जागरूकता मुहिम लोगों को खूब भा रही है

Update: 2020-04-05 12:23 GMT

राजनांदगांव 5 अप्रैल 2020। कोरोना को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन है। हालांकि इस लॉकडाउन को ठेंगा दिखाने में भी कई लोग पीछे नहीं है, लिहाजा पुलिस की चुनौतियां बढ़ गयी है। एक तरफ पुलिस सख्ती के साथ लोगों से पेश आ रही है, तो दूसरी तरफ जागरूकता के जरिये भी लोगों को लॉकडाउन के दौरान घरों में कैद रहने की सीख दी जा रही है। इसी कड़ी में राजनांदगांव से अनूठी तस्वीर आयी है।

एसपी जितेंद्र शुक्ला के निर्देश पर पुलिस ने “राक्षस” के रूप में कोरोना को प्रदर्शित कर लोगों को जागरूक किया है। राक्षस के लिबास में कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने की कोशिश को स्थानीय स्तर पर खूब सराहा जा रहा है। ये संदेश भी दिया जा रहा है कि कोरोना से बचने का एकमात्र उपाय लॉकडाउन है, लिहाजा घरों में रहें और सुरक्षित रहें।

Full View

प्रमुख सड़कों के अलावे गलियों में ये कोरोना राक्षस घूम-घूमकर कोरोना से बचने के उपाय और स्वास्थ्य नियमों का कड़ाई से पालन करने का संदेश भी दे रहा है।

Tags:    

Similar News